Thread Rating:
  • 1 Vote(s) - 5 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
देवर भाभी की असली कहानी — हिंदी फ़ॉंट में
#1
दोस्तों - ये मेरी पहली कहानी है । दरसल कहानी नहीं सच्चाई है । इस कहानी में मैं बस नाम बदले है — बाक़ी सब जैसा सच में हुआ वही लिखा है । 

कहानी में बस ३ लोग है - विक्रम (देवर - २७ साल ), प्रिया (भाभी - २६ साल) और आशीष (विक्रम से ५ साल बड़ा भाई ) । कहानी में कई भाग होंगे — क्यूँकि सच में प्रिया और विक्रम के बीच प्रिया की शादी के पहले साल से ही कुछ होने लगा — पर उनके बीच हमेशा एक झिझक रही जो धीरे धीरे कम हुई । 
हमारे बीच हुई हर बात बताऊँगा पर क्रम थोड़ा बदल कर - उससे रोमांच थोड़ा बना रहेगा । 

प्रिया गोरी है - और थोड़ी स्लिम ही । कभी पूछा नहीं पर फ़िगर शायद ३४ - २८ - ३२ होगी ।

कहानी पढ़कर अच्छा लगे तो लाइक कीजिए - आगे लिखने का हौंसला मिलेगा ।

भाग - १
——————————-

उस बार विक्रम देर रात घर पहुँचा । दरवाज़ा प्रिया ने ही खोला - उसने बताया कि बाक़ी सब सो चूके है । चाय पीते समय विक्रम का भाई आशीष थोड़ी देर को उठा पर फिर सो गया । प्रिया और विक्रम उसी डबल बेड पर बैठे थे जहां आशीष सोया था - विक्रम पैरो की तरफ़ था उन दोनो से । जब आशीष फिर से सो गया तब प्रिया और विक्रम बातें ही कर रहे थे । अचानक कम्बल के अंदर दोनो के पैर टकराय - शायद गलती से । पर तब ऐहसास हुआ की कम्बल के अंदर कुछ हो तो आशीष का डर नहीं । ये बहुत रोमांचक था - क्यूँकि प्रिया का पति आशीष बराबर में ही सोया था । फिर भी एक बार टच होने के बाद दोनो में से किसी ने अपना पैर वापस नहीं हटाया । बल्कि दोनो के पैरो की उँगलिया थोड़ी हलचल करने लगी । और धीरे धीरे ऊपर की तरफ़ बढ़ने लगी । 

विक्रम शॉर्ट्स में था और प्रिया साड़ी में । दोनो के पैर अब एक दूसरे के घुटने के पास तक पहुँच गए थे - रोमांच बढ़ रहा था । जब ऐसा लगा की दोनो में से कोई रुकने वाला नहीं - तो दोनो के पैर अब जाँघो के पास टच करने लगे । प्रिया तो विक्रम के शॉर्ट्स के ऊपर से ही टच कर पा रही थी - पर विक्रम का टच तो सीधे प्रिया की स्किन पर था - कपड़ों के अंदर । अचानक प्रिया का पैर वहाँ टच हुआ - जहां शायद सोचा भी नहीं था - पर रुकी नहीं । अब थोड़ा और ज़ोर से आगे बढ़ाया ।  विक्रम ने भी आगे बढ़ते हुए दोनो पैर के बीच में टच किया । दोनो की साँसें तेज होने लगी । लेकिन इससे आगे कुछ करने में डर सा भी लग रहा था । पता नहीं था की एक दूसरे के मन में क्या है । अचानक आशीष नींद में थोड़ा हिला - तो दोनो सम्भाल कर बैठ गए । 

तभी प्रिया बोली की अगर अभी नींद नहीं आ रही तो थोड़ी देर टीवी देख लेते है । टीवी ऑन किया और लाइट बंद करके विक्रम अब प्रिया के बराबर में आकर बैठ गया - उसी कम्बल में । डबल बेड पर तीन लोग थे तो थोड़ा क़रीब ही बैठे थे । दोनो में कोई बात नहीं हो रही थी - पर कुछ तो अंदर चल ही रहा था । लग ही रहा था की अब तो और ज़्यादा क़रीब बैठे है - और आशीष को कुछ दिखेगा भी नहीं । इतने क़रीब बैठे थे तो हाथ तो टकराने ही थे - पर मूड पहले से थोड़ा बना था तो इस बार ज़्यादा देर नहीं लगी हाथों को प्रिया को कमर तक जाने में । प्रिया को भी ये टच अच्छा लगा शायद - उसने आँखें बंद की तो थोड़ा पीछे को होकर लेट गयी । 

विक्रम के हाथ लगातार प्रिया के कमर और पेट को सहला रहे थे और जल्दी ही उसके बूब्स तक पहुँच गए । प्रिया की तरफ़ देखा तो उसकी आँखें अभी भी बंद थी - विक्रम ब्लाउस के ऊपर से बूब्स को मसलने लगा । प्रिया की सांसे तेज चल रही थी - और विक्रम भी प्रिया के बूब्स के टच से उत्तेजित हो रहा था । विक्रम से रहा नहीं गया और उसने ब्लाउस के ऊपर से अंदर हाथ घुसाने की कोशिश की - पर हाथ आसानी से ब्लाउस के अंदर चला गया -- शायद प्रिया ने पहले ही २ हुक खोल दिय थे । बस अब विक्रम अच्छे से प्रिया के नंगे बूब्स को मसलने लगा -- प्रिया आहें भरने लगी । 

दोनो को मज़ा आ रहा था पर आशीष वही था -- और आवाज़ होने का डर लगने लगा । विक्रम को लगा ज़्यादा कंट्रोल खोने से पहले उसे चले जाना चाहिए । विक्रम ने टीवी बंद किया और वह से उठकर जाने लगा -- पर पता नहीं क्या सोचकर वो रुका - और अंधेरे में ही प्रिया के होंठों पर एक किस कर दिया ।
[+] 1 user Likes IndianUSA's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
आगे कहानी और भी सेक्सी और erotic होगी — शुरुआत अच्छी लगी तो रिप्लाई करके हौंसला बढ़ाइए ।
[+] 1 user Likes IndianUSA's post
Like Reply
#3
भाग २ 
—————-

विक्रम प्रिया के होंठों पर किस करने के बाद दूसरे कमरे में आकर लेट गया । रात बहुत हो चुकी थी, वो दिन के लम्बे सफ़र से थका भी था और जो हुआ उसके बारे में सोचते सोचते ही उसे नींद से आ गयी । उधर प्रिया की उत्तेजना बढ़ी हुई थी जब से विक्रम उसे किस करके गया - वो भी उसके पति के सामने ही । विक्रम सुबह फिर चला जाएगा - शायद इसलिए भी थोड़ी बेचैनी थी ।” शायद विक्रम चाहता था की कुछ आगे हो पर उस कमरे में नहीं करना चाहता था इसलिए किस करके गया ।” ये सोचकर प्रिया थोड़ी देर बार अंधेरे में ही उठकर विक्रम के रूम की तरफ़ बढ़ी । प्रिया और विक्रम के बीच हमेशा ये एक अनकही सी बात थी । दोनो को पता नहीं था अच्छे से की दूसरा क्या चाहता है - और एक दूसरे पर कोई दबाव भी नहीं बनाना चाहते थे । बस ज़्यादातर अंधेरे के माहौल में कुछ शुरू हो जाता और फिर मन बहक सा जाता । रात के समय में कुछ ऐसे बहकना दिन के मुक़ाबले ज़्यादा आसान होता है — बस यही होता था और आज फिर यही हुआ था । विक्रम ने जिस तरह से प्रिया के होंठों को चूमा था, बल्कि थोड़ा चूसा भी था — कुछ तो और होना था आज रात ।

प्रिया धीरे से उस रूम में पहुँची जहां विक्रम सोया था । विक्रम सिंगल बेड पर सोया था — पास जाकर प्रिया ने धीरे से विक्रम को अंधेरे में ही हाथों से ढूँढा । प्रिया के हाथ विक्रम के कंधे पर लगे — विक्रम दूसरी तरफ़ चेहरा करके सोया था । एक बार को प्रिया ने सोचा की वो वापस चली जाए - पर पता नहीं क्यू उसने एक बार कंधे को थोड़ा हिला दिया । विक्रम नींद में था — पर थोड़ा जगा शायद । प्रिया को समझ नहीं आया की क्या करे वो - उसने सोचना बस थोड़ा फ़ील लेके - टच करके चली जाए वो । उसने अपना हाथ को कंधे से नीचे हाथ पर सहलाना शुरू किया । थोड़ा विक्रम के सीने की तरफ़ हाथ गया तब विक्रम शायद थोड़ा जाग गया — विक्रम ने अपना हाथ प्रिया के हाथ पर रखा और धीरे से सहलाने लगा । तभी विक्रम की साँसें थोड़ी तेज हुई और उसने पलट कर प्रिया को कमर से पकड़ कर थोड़ा अपनी तरफ़ खींच लिया । प्रिया को समझ नहीं आया की आज विक्रम कैसे इतनी हिम्मत कर गया । पर विक्रम कुछ अलग ही मूड में था — उसने प्रिया के बूब्स पकड़ लिए और ज़ोर से दबाने लगा । बीच बीच में प्रिया के पेट पर ही हाथ फिसलाने लगा । प्रिया को मज़ा आ रहा था और डर भी लग रहा था - क्यूँकि आशीष ज़्यादा दूर नहीं था — विक्रम जिस तरह से आज मूड में था , आगे कुछ भी हो सकता था । विक्रम इतनी ज़ोर से बूब्स दबा रहा था की प्रिया को आवाज़ें कंट्रोल करना मुश्किल होने लगा। विक्रम ने अब ब्लाउस के ऊपर से ही बूब्स को चूसना शुरू कर दिया — इससे प्रिया और डर गयी की ये सब तो नहीं हो सकता यहाँ अभी — जैसे ही विक्रम ने प्रिया का ब्लाउस ऊपर करने की कोशिश की — प्रिया अचानक से खुद को छुड़ाकर वापस अपने रूम में आ गयी — उसे भी कुछ और करने का मन तो था —पर पति बराबर के रूम में होते हुए नहीं । विक्रम ने भी अब कुछ और करने की कोशिश नहीं की - और सो गया ।
[+] 1 user Likes IndianUSA's post
Like Reply
#4
भाग ३

प्रिया अपने उसका देवर विक्रम जब भी क़रीब आए तो अचानक ही — कभी पहले से सोच समझ कर नहीं । पहली बार जब ऐसा हुआ तब विक्रम की शादी नहीं हुई थी । और हर बार की तरह अंधेरे में ही दोनो थोड़ा बहके थे । ये तब की बात है जब प्रिया की शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ था । प्रिया का पति किसी और शहर में नौकरी करता था और बस संडे को ही घर आता था । विक्रम भी किसी और शहर me पढ़ता था ओर गर्मी की छुटियों में घर आया था । प्रिया और विक्रम दोनो का कमरा ghar की छत par था । रात में बिजली चली जाती थी तो इमर्जन्सी फ़ैन बस प्रिया के कमरे में था । उस रात भी बिजली गयी और बाहर बारिश का मौसम देखकर विक्रम प्रिया के रूम में चला गया । ऐसा अक्सर होता था - वह एक अलग बेड था जाह विक्रम सो जाता था । इस बार प्रिया जगी थी - तो वो दोनो अंधेरे में ही बातें करने लगे । जैसा अक्सर होता है - भाभी देवर से गर्ल्फ़्रेंड के बारे में पूछती हुई हंसी मज़ाक़ करने लगी । विक्रम भी बोला की काश होती मेरी गर्ल्फ़्रेंड  कितना मज़ा आता । प्रिया बोली की मज़ा तो तब ही आता है जब साथ हो कोई - दूर से तो क्या मज़ा । ऐसे ही बातों  थोड़ा मूड सा बन्ने लगा मन ही मन शायद । तभी विक्रम एक  सुनाय पर प्रिया को हंसी नहीं आयी । वो बोली मुझे तोगुदगुदी करने पर भी हंसी  आती - विक्रम बोलाट्राई करते है और वो प्रिया के बेड पर जाके प्रिया को गुदगुदी  करने लगा ।
[+] 1 user Likes IndianUSA's post
Like Reply
#5
एक तो अंधेरा और ऊपर से ऐसे क्लोज़ जाके टच होने लगा । विक्रम को प्रिया को गुदगुदी करने में मज़ा तो आ रहा था पर अभी तो उसके मन में उससे आगे कुछ नहीं था । गुदगुदी करते समय विक्रम के हाथ एक दो बार प्रिया के बूब्स पर भी लगे — जिसमें उसे मज़ा भी आया - और शायद प्रिया को भी । पर तब तक भहि उससे ज़्यादा दोनो ने नहीं सोचा था । वाक़ई प्रिया को गुदगुदी से हंसी नहीं आ रही थी - तब विक्रम बोला की ऐसे जान बूझ कर तो वो भी हंसी रोक सकता है । अब प्रिया विक्रम को गुदगुदी करने लगी — और विक्रम जल्दी ही हंस पड़ा । हंसते हंसते दोनो बेड पर गिर गए और प्रिया का हाथ विक्रम की छाती पर ही रह गया । जब दोनो अपनी साँस सम्भाल रहे थे - तो प्रिया का हाथ विक्रम के ऊपर घूमने लगा । अभी भी वो थोड़ी बातें कर रहे थे - शायद थोड़ा मूड कंट्रोल करने के लिए । प्रिया का हाथ विक्रम के बनियान के ऊपर इधर उधर घूमता रहा । तभी विक्रम प्रिया की गर्दन पर टच करके थोड़ा हंसने की कोशिश करने लगा । अब धीरे धीरे मूड बदलने लगा - विक्रम की ऊँगलिया कभी प्रिया की गर्दन ओर कभी गालों से होती प्रिया के होंठों के पास पहुँची तो प्रिया ने भी होंठ खोल कर उँगली को हल्का से चूस लिया । अब कोई कुछ बोल नहीं रहा था और सांसे थोड़ी भारी होने लगी दोनो की ।
[+] 1 user Likes IndianUSA's post
Like Reply
#6
अब प्रिया भी अपना हाथ विक्रम के चेहरे के पास ले आयी और उसके होंठों पर सहलाने लगी । शायद ये बताने को की उसे अपने होंठों पर विक्रम का टच अच्छा लग रहा है । विक्रम के लिए सब बहुत नया और रोमांचक था - वो भी प्रिया की उँगलीयों को होंठों से हल्का हल्का चूसने लगा । शायद अब दोनो का ही मन एक दूसरे के होंठों से होंठ चूसने का करने लगा था - और ज़्यादा देर नहीं लगी वो होने में । विक्रम प्रिया के होंठ अब अपनी फ़िंगर्ज़ से रगड़ रहा था — और वो दोनो धीरे धीरे पास हो  रहे थे । सांसे तेज हो गयी थी — और फिर दोनो के चेहरे बहुत पास आए और दोनो के दहकते हुए होंठ एक दूसरे से मिल गए ।

अब प्रिया और विक्रम एक दूसरे के होठ चूस रहे थे ! विक्रम के लिये ये पहली बार था -- पर प्रिया तो ये सब हर हफ़्ते करती थी पति के साथ - फिर भी कुछ अलग मज़ा आ रहा था! शायद इसलिए कि पति ज़्यादा टाइम नहीं चूसता था होठ - पर विक्रम के साथ किस चलती ही रही ! कभी ऊपर वाला होठ कभी नीचे वाला । अभी भी डर रहे थे दोनों कुछ और कहने या करने मे । दोनों को ही शायद यक़ीन नहीं हो रहा था कि ये सच में हो रहा है । पर इतनी लंबी किस होते होते मूड तो दोनों का बनने ही लगा था । प्रिया के हाथ अब विक्रम के सीने को सहलाने लगे तो विक्रम ने भी अपना हाथ प्रिया की कमर पर रख दिया और धीरे धीरे कमर और पेट को सहलाते हुए ब्लाउज के ऊपर आने लगा ! ऐसा होते ही प्रिया की साँसे और तेज़ चलने लगी और वो और ज़ोर से चूसें लगी विक्रम के होठ और विक्रम को अपने ऊपर खींच लिया । अब विक्रम बूब्स दबाने लगा और प्रिया आँखें बंद करके आँहें भरने लगी । विक्रम अब बूब्स दबाते हुए प्रिया की गर्दन और कंधे पर किस करने लगा ! विक्रम ने ये सब सोचा नहीं था पर कभी कभी प्रिया का क्लीवेज दिख तो जाता ही था -- विक्रम को वही याद आ रहा था और वो अब ज़ोर से दबाने लगा प्रिया के बूब्स ! ये पहली बार था जब विक्रम ने किसी लड़की के बूब्स टच किए थे -- भले ही ब्लाउज के ऊपर से पर उसे बहुत मज़ा आ रहा था । पर अचानक से बाहर से आवाज़ आयी -- शायद कोई जाग गया था, आवाज़ सुनते ही विक्रम प्रिया के बेड से हटा और दूसरे बेड पर जाकर लेट गया ! और दोनों ही सोचने लगे उसके बारे में जो होते होते रह गया !
[+] 1 user Likes IndianUSA's post
Like Reply
#7
भाग ४
-----------

काफ़ी दिन ऐसे ही चलता रहा -- कभी मौक़ा होने पर अंधेरे में कुछ होता विक्रम और प्रिया के बीच , पर बात कभी वहाँ तक नहीं पहुची जो पहली बार हुआ था !
पर एक दिन तो होना ही था - और हुआ भी ।

उस रात भी बस विक्रम और प्रिया सोये थे छत वाले कमरे में - बाक़ी सब लोग नीचे सोये थे और सीढ़ियों का दरवाज़ा भी ऊपर से ही बंद था । देर रात हुई और विक्रम जब पानी पीने उठा ! उसे थोड़ी गर्मी लग रही थी ! उसके उठने की आवाज़ से प्रिया भी जाग गई । उसने अंधेरे में ही पूछा की क्या हुआ नींद क्यों खुल गई ! विक्रम बोला थोड़ी गर्मी लग रही थी पानी पीना था ! प्रिया पंखे के ठीक नीचे वाले बेड पर थी अपने बच्चे के साथ । प्रिया ने उसे पानी की बॉटल पास की और धीरे से बोली - वहाँ गर्मी लग रही है तो यही आ जाओ ना ।

थोड़ी देर कोई कुछ नहीं बोला आगे -- और फिर धीरे से विक्रम जाके प्रिया के बराबर में पहुँचा और लेटते हुए प्रिया के कान में बोला -- लो आ गया !

दोनों के अंदर की बेचैनी कई दिनों से दबी हुई थी -- और दोनों को एहसास हो चुका था कि आज कोई नहीं आने वाला ! विक्रम की सांसे प्रिया कि साँसों से टकरा रही थी और विक्रम ने जल्दी ही अपना एक हाथ प्रिया की कमर पर रख दिया और ऐसा होते ही प्रिया ने दोनों होठों के बीच की थोड़ी सी दूरी भी ख़त्म कर दी !! पिछली बार किस बहुत हल्के हल्के हुई थी -- पर आज होठ से होठ मिलते ही बड़े जोश में चूसना शुरू हो गया । साँसों की स्पीड बढ़ती ही जा रही थी ! जल्दी ही किस के साथ साथ विक्रम के हाथ प्रिया के बूब्स पर पहुँच गये और बूब्स मसलने लगा अच्छे से । फिर से हल्के से कान में बोला -- खोलो ना इसे । प्रिया ने सोचा नहीं था विक्रम ऐसे बोलेगा -- पर उसके मुँह से ऐसे शब्द सुनके प्रिया का रोमांच और बढ़ गया और उसने भी एक रोमांचक जवाब दिया -- तुम ही खोल दो ना ।।
[+] 1 user Likes IndianUSA's post
Like Reply
#8
प्रिया के मुँह से हाँ सुनते ही विक्रम ने देर नहीं की -- और थोड़ा नीचे हुआ और गर्दन पर होठ फिसलाते हुए ब्लाउज के हुक खोलने लगा ।
[+] 1 user Likes IndianUSA's post
Like Reply
#9
आगे भी तो कहो और क्या हुआ, खामोश को हो गए
Like Reply
#10
Update please
Like Reply
#11
(06-08-2023, 05:37 PM)mastmast123 Wrote: fight fight आगे भी तो कहो और क्या हुआ, खामोश को हो गए

fight fight fight
जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं.
भीड़ है क़यामत की फिर भी  हम अकेले हैं.



thanks
Like Reply




Users browsing this thread: 1 Guest(s)