Thread Rating:
  • 1 Vote(s) - 5 Average
  • 1
  • 2
  • 3
  • 4
  • 5
Fantasy दिशा के साथ 56 दिन - 1
#1
मैं मार्च में होली के बाद मेरे कुछ ऑफिस के काम से मुंबई गया हुआ था।  वहां मेरा प्रोग्राम तक़रीबन २ हफ्ते का था।  मेरे होटल में ही सेमिनार था तो मुझे होटल से बहार जाने का बिलकुल भी समय नहीं मिल पा रहा था। लगभग लगातार १३ दिनों की मीटिंग और सेमिनार के बाद मुझे २४ मार्च को मुंबई घूमने का मौका मिला। मेने होटल से ही एक कार किराये पर ले ली और उसी में मुंबई दर्शन के लिए निकल पड़ा।
वैसे मुंबई मैं हर आदमी चाहता हैं की उसको किसी हॉट मॉडल या अभिनेत्री के दर्शन हो जाये और बस इसी मंशा से मैं भी घूम रहा था। मेने मुंबई के गेट वे ऑफ़ इंडिया, मरीन ड्राइव और सदी के महानायक अमिताभ जी का घर भी देखा। अमिताभ जी के दर्शन नहीं हुए।
मुंबई की नाईट लाइफ बहुत फेमस हैं इसीलिए मेने भी नाईट लाइफ देखने और उसको एन्जॉय करने का प्लान बनाया हुआ था। अभी लगभग शाम के 5 बज रहे थे और हम मुंबई के बांद्रा के एरिया में थे।  मुझे अब तक किसी भी अभिनेत्री के दर्शन नहीं हुए थे और इसी वजह से मैं थोड़ा उदास था।
मनोज (ड्राइवर) जो सुबह से मेरे साथ था और थोड़ा मुझ से खुल भी गया थ।  उसने पूछा की सर क्या बात हैं आप कुछ उदास दिख रहे हैं। मेने पहले तो सोचा की इग्नोर कर दू पर फिर मेने उसको बताया की यार कल तो मुंबई से निकल जायूँगा और आज पुरे दिन में एक भी अभिनेत्री के दर्शन नहीं हुए।  मैं तो सोच रहा था की मेरी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री से भी मिलूंगा पर यहाँ तो कोई भी नहीं दिखी।
मेरी बात सुन कर वो हंसा तो मुझे थोड़ा ग़ुस्सा आया और मेने उसको बोला की हंस रहे हो ये नहीं की किसी एक अभिनेत्री के तो दर्शन करवा देंवे मुझको।
इस पर उसने पूछा की: सर आपकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं ?
मैं: यार ऐसे तो काइरा, रकूल, सारा, मौनी भी पसंद हैं पर सबसे ज्यादा दिशा पाटनी पसंद हैं।
मेरी बात सुनकर वो फिर हंसा और बोला सर रकूल और सारा तो मेरी भी पसंद हैं पर अभी हम बांद्रा की जिस एरिया में हैं यहाँ दिशा पाटनी का घर आएगा थोड़ा आगे जाकर। आप कहो तो उसके घर के आस पास घडी रोक देता हूँ अगर आपकी किस्मत हुई तो उनके दर्शन हो सकते हैं।
उसकी बात सुनकर मेरी आँखों में भी चमक आ गयी और मैं झट से बोला हाँ sure।
 
और थोड़ी ही देर बाद मनोज ने कार को रोड के एक साइड रोक दी और रोड के दूसरी और एक घर जिसका नाम था "Little Hut "।
जब मेने उसकी तरफ देखा तो उसने बोला की सर यही दिशा पाटनी का घर हैं।
मैं तुरंत कार से नीचे उतर कर रोड की साइड में खड़ा हो गया।  वहां पहले से ही उसके काफी प्रसंशक खड़े थे।
मैं तक़रीबन ३० मिनट बहार इधर उधर घूम रहा था पर न ही दिशा अपनी बालकनी में दिखी और न ही उसकी गाड़ी।  मैं पहले से ही उदास था और ३० मिनट इंतजार करने के बाद और उदास हो गया।
इतने में मेरे पास मनोज आया और बोला की सर मुझे तुरंत निकलना पड़ेगा क्योंकि उसकी वाइफ की आज डिलीवरी हैं और वो अब हॉस्पिटल में हैं।
मेने घडी में टाइम देखा ५:५० हो रहे थे और मैं अभी भी और घूमना छह रहा था। मेने उसको एडवांस में बधाई देकर कहा की तुम जाओ मैं दूसरी टैक्सी कर लूंगा। इतना बोल कर मेने उसको मेरी तरफ से २००० rs दिए और वापस रोड पर घूमने लगा।
 
मेने लगभग १ घंटे और दिशा पाटनी की एक झलक पाने के लिए वही उसके घर के सामने वेट किया पर वो नहीं दिखी।  पर थोड़ी देर बाद उसके बंगलो का गेट खुला और एक कार जिसमे सारे कांच काळा रंग के थे।  कार तेज़ी से बहार आयी और फिर रोड पर तेज़ी से निकल गयी।  वह कुछ मीडिया और मैगज़ीन वाले भी थे वो कार के निकलते ही अपने केमरे से फ़्लैश मारने लगे। और फिर वह से थोड़ी देर में भीड़ काम होने लगी। मुझे समझते देर नहीं लगी की दिशा अपनी कार में बहार जा चुकी और अब मेरा भी यहाँ उसकी एक झलक के लिए इंतजार करना व्यर्थ हैं  और इसी उदासी से मेने वापस होटल जाने का विचार किया और मेने एक टैक्सी को रुकने का इशारा किया।
एक टैक्सी मेरे पास आकर रुकी और में मेरी साइड के दरवाजे को खोल कर जैसे ही अंदर घुसा वैसे ही टैक्सी के दूसरी साइड का दरवाजा भी किसी ने खोला और अंदर घुस गया। उसने अपने सर पर हुड पहने हुई थी।
मेने उसकी तरफ ये बोलते हुए देखा की ये टैक्सी मेने बुलाई हैं ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,और इसके साथ ही मेरी आवाज मेरे गले में ही अटक गयी।
वो कोई और नहीं खुद दिशा पाटनी थी और वो मेरी तरफ चुप रहने का इशारा कर रही थी और धीरे से बोली की प्लीज अभी यहाँ से टैक्सी शेयर कर लो मैं आगे उतर कर टैक्सी चेंज कर लुंगी। मैं जिसका पिछले घंटे भर से इंतजार कर रहा था और ये सोच कर की वो अपनी कार में निकल चुकी हैं वो स्वयं मेरे सामने मुझ से टैक्सी शेयर करने को बोल रही थी।
मेने उसकी तरफ सर से हाँ करते हुए उसके साथ टैक्सी में बैठ गया और उसकी तरफ देखने लगा।  उसने हल्का मेक उप किया था और उसने होटों पर हल्की गुलाबी लिपस्टिक लगाई हुई थी ।  जब में उसकी तरफ देख रहा था तो वो मेरी तरफ देख कर बोली की प्लीज ड्राइवर को यहाँ से चलने के लिए बोलो।
मेने उसको बोला मैं तो मुंबई में नया हूँ और वापस होटल जा रहा था। तुम बता दो तुम्हे कहा जाना हैं तुमको ड्राप करते हुए मैं वापस होटल चला जायूँगा।
 
उसने ड्राइवर की तरफ मुँह करके बोला की " वीले पार्ले ले लो क्लब Sirkus "।
ड्राइवर ने एक बार बैक मिरर में देखा और गर्दन को हाँ में हिलाते हुए टैक्सी को वीले पार्ले की तरफ ले चला।
अब मैं टेडी टेडी नजरों से दिशा की तरफ देखने लगा और मेरा उससे बात करने का मन करने लगा। पर दिशा एक दम चुप चाप अपने मोबाइल में लगी हुआ थी।  और फिर अचानक उसने अपना मोबाइल बंद किया और ऊपर पहनी हुई अपनी जैकेट को खोल कर साइड में रख दिया।


[Image: 465442134_0001-taxi-meeting.jpg]


उसके जैकेट के उतारते ही उसकी १ पीस की नीले रंग की ड्रेस दिखी। उसके खुले बाल थोड़े ब्राउन रंग के थे और उसके कंधो तक आ रहे थे उसने बहुत ही अच्छे से ऑय लाइनर किया हुआ था । गले में एक लॉकेट चैन पहनी हुई थी और उसके पास एक वाइट रंग का पर्स था।
उसकी ड्रेस उसके कंधो के नीचे से स्टार्ट हो रही थी जिस वजह से उसके बूब्स के उभार (क्लीवेज) बहुत ही गजब डहर खा रहे थे। उसकी ड्रेस उसके जांघों तक ही थी और ड्रेस ऊपर से लेकर नीचे तक एक दम टाइट थी। उसने अपने दोनों गौरे गौरे हाथों में एक कंगन पहना हुआ था। और उसके केले जैसी टाँगे जो एक दम मखमल जैसी लग रही थी। उसने नीचे ब्राउन रंग के हिल वाले जूते पहने थे। कुल मिलाकर दिशा बहुत ही मस्त और हॉट लग रही थी।
मैं जब उसकी पहली झलक देख रहा था तो उसने मेरी तरफ देख कर स्माइल करते हुए बोली की अब इसकी (जैकेट) कोई जरुरत नहीं हैं। और मेरी तरफ हाथ बढ़ाते हुए बोली क्या नाम हैं तुम्हारा।
मेने तुरंत उसके हाथ को अपने हाथों में लेकर अपना नाम बताया: hi दिशा मेम ! मेरा नाम श्याम हैं। पर मेरी नजर उसके बूब्स के उभारों से हट ही नहीं रही थी।  जिसको शायद उसने भी देख लिया था। फिर उसके और मेरे बीच बात चित होने लगी और मेने उसको पूछा: "क्या आपसे एक बात पूछ सकता हूँ ?"
दिशा ने कहा बोलो क्या पूछना हैं ?
आप इस तरीके से टैक्सी में क्यों बैठी जबकि आपके पास तो आपकी खुद की गाड़ी हैं और टैक्सी में आप जैसी एक्ट्रेस को सफर करना खतरे से खली नहीं हैं।
इस पर दिशा बोली की मेरे घर के बहार मीडिया और मैगज़ीन वाले अक्सर खड़े रहते हैं और कुछ मैगज़ीन वाले तो मेरी गाड़ी का भी पीछा करते रहते हैं जिस वजह से पर्सनल लाइफ तो हम लोग बिलकुल भी एन्जॉय नहीं कर पते हैं। आज हमारा डिस्को क्लब का प्रोग्राम बना हैं पर ये मैगज़ीन वालों से पीछा छुड़ाने के लिए मेने पहले अपनी खली गाड़ी आगे भिजवा कर मैं खुद टैक्सी से डिस्को क्लब तक जयुंगी।
उसके मुँह से हम सब्द सुनकर मैं तपाक से बोला "सॉरी पर हम कौन ?"
इस पर वो जोर से हंसी और बोली की टाइगर और कौन।
फिर उसने मुझसे मेरे बारे में पूछा मेने उसको मेरे बारे में सब बताया और मुंबई आने की वजह भी। मेरी पूरी बात सुनने के बाद वो बोली: "ओ तो जनाब खुद को हमारा बहुत बड़ा फैन बताते हैं और मुंबई में हमारे घर के सामने १ घंटा इंतजार करके थक भी गए और मुंबई की नाईट लाइफ देखे बगैर ही वापस जा रहे हैं।
चलो अब तो आप हमसे मिल भी लिए तो आप मुंबई की नाईट लाइफ देख सकते हैं।"
उसके इतना बोलते ही मैं कुछ बोलता उससे पहले ड्राइवर ने बोला की मेम आपका क्लब आ गया हैं।  मेने घडी में टाइम देखा तो केवल २० मिनट में ही हम क्लब पहुँच गए थे और मैं ये सोच कर वापस उदास हो गया की दिशा मेम अब वापस चली जाएगी पर मैं साथ ही खुश भी था की मुझे उनके साथ २० मिनट बिताने का मौका मिला जो शायद ही किसी फैन को मिले।
 
दिशा ने मेरी तरफ देखा और बोला क्या हुआ मुंबई की नाईट लाइफ नहीं देखनी ? मैं कुछ समझता उससे पहले ही उसने बोला आओ तुम मेरे साथ इस क्लब में चल सकते हो और मुंबई की नाईट लाइफ का आनंद ले सकते हो।
 
मैं उसकी तरफ थोड़े अचंबित हो कर देखा तो उसने बोला तुम मेरे फैन हो और मुझे टैक्सी भी शेयर करने दी और फिर मुंबई में मेहमान हो तो तुम्हारे लिए इतना तो बनता हैं। और उसने ये कह कर मेरी तरफ आँख मार दी।
 
उसके इस तरह से कहने पर मैं खुद को रोक नहीं पाया और टैक्सी का पेमेंट करके बहार आ गया।  पर अब भी मैं थोड़ा नर्वस था।  उसने पूछा ये मिस्टर क्या हुआ ? तो मेने उसको बोला की तुम यहाँ टाइगर के साथ,,,,,,,,,,,, मैं कुछ और बोल पता इससे पहले ही दिशा बहुत जोर जोर से हंसने लगी और बोली की मैं यहाँ डेट पर नहीं आयी हूँ बल्कि मैं टाइगर और हमारे कुछ दोस्त केवल मस्ती करने आये हैं और तुम भी अब मेरे दोस्त की तरह मेरे साथ क्लब में चलोगे।
मैं अब भी थोड़ा नर्वस था पर मेने गर्दन हिला कर इशारे से हामी भर दी।
तभी दिशा को किसी ने आवाज लगायी और वो और कोई नहीं बल्कि खुद टाइगर था।  और दिशा टाइगर की तरफ दौड कर उसके गले लग गयी। 
 
जब दिशा मुड़कर टाइगर की तरफ जा रही थी तो मेरे मुँह से आह निकल गया क्योंकि अब मेने दिशा को पीछे से उसकी टाइट फिटिंग ड्रेस में देखा जो उसके नितम्बो से थोड़ा निचे था। और उसकी दूध सी सफ़ेद और मांसल जांघें बहुत मस्त लग रही थी।  जब वो दौड कर गयी तो उसकी गोल गोल गांड बहुत मस्त लग रही थी और मन कर रहा था की एक बार इनको पकड़ कर अच्छे से दबा दू।
मैं मेरे ही ख्यालों में खोया था की मुझे मेरे कंधे पर किसी का हाथ महसूस हुआ और जैसे वो मुझे नींद से जगा रहा हो। मैं ख्यालों से बहार आया तो देखा दिशा मेरे पास खड़ी हैं और मुझे आवाज दे रही हैं श्याम,,,,,,,,,,,,,श्याम।
और मेरे होश में आते ही वो बोली कहा खो गए कब से आवाज दे रही हु पर कोई जवाब नहीं दे रहे हो।  (मैं इतना ख्यालों में खो गया था की दिशा कब टाइगर से वापस मेरे पास आकर खड़ी हो गयी मुझे पता ही नहीं चला । मैं कुछ बोलता उससे पहले ही दिशा बोली चलो तुमको मेरे बाकि दोस्तों से मिलती हूँऔर फिर क्लब में चलते हैं।
और इतना कह कर वो मेरा हाथ पकड़ कर अपने दोस्तों के पास ले गयी और सबसे पहले मुझे टाइगर से मिलवाय।  टाइगर को देखते ही मैं बहुत खुश हो गया और सोचने लगा की कहा पुरे दिन में एक भी स्टार नहीं मिला और अब एक साथ २-२ स्टार से मिलना हो गया।
टाइगर बहुत कूल बंदा हैं उसने मुझे बहुत अच्छे से ट्रीट किया और मुझे बिलकुल भी अपने एक्टर होने का घमंड नहीं दिखाया। थोड़ी देर में इनके सारे दोस्तों से मिलने के बाद हम क्लब में प्रवेश हो गए।
दोस्तों इस समय तक लगभग ८ बजने को आ गए थे और क्लब में एंट्री करते ही मोबाइल को साइलेंट पर करो या न करो एक ही बात थी क्योंकि इतना लाउड म्यूजिक बज रहा था की मोबाइल की घंटी बिलकुल भी नहीं सुनाई दे सकती थी।
 
और फिर हम सब क्लब में ड्रिंक्स करते हुए डांस और मस्ती करने लगे और मुझे इतना मजा आया की कितना टाइम निकल गया ये पता ही नहीं चला।  पर अचानक टाइगर श्रॉफ किसी से लड़ लिया (शायद किसी ने दिशा से बतमीजी करी थी)।
टाइगर और दिशा के दोस्त स्तिथि को सँभालने में लग गए और मेने देखा की दिशा एक तरफ ये सब देख कर थोड़ा उदास हो गयी थी।
मैं दिशा के पास गया और उसको पूछा "क्या तुम ठीक हो?"
पहले तो उसने कोई जवाब नहीं दिया फिर थोड़ी देर बाद बोली की वो देखो सामने वो जो नीली शर्ट में लड़का हैं वो मेरी कॉलेज में पढ़ताथा और मुझे लाइक करता है।  पिछले साल नव वर्ष की पार्टी में इसने मेरे साथ बतमीजी की थी और फिर इसको हमें जेल भेजना पड़ा था।
ये शायद अब जेल से छूट गया हैं और छूटते ही आज वापस यहाँ आ कर मेरे साथ बतमीजी कर रहा हैं और इस बार टाइगर ने इसको पंच भी मारा हैं।  वो मुझ से बोली की तुम एक काम करो पहले टाइगर को यहाँ से रवाना करो वरना हो सकता हैं की वो किसी मुसीबत में फस जाये।
मेने उसकी तरफ एक मिनट रुकने का बोल कर टाइगर के दोस्तों के पास गया और उनको टाइगर को वहां से उसके घर ले जाने को कहा। उन्होंने भी स्तिथि की गंभीरता को समझते हुए टाइगर को वहाँ से ले गए और जाते हुए दिशा को भी बोले की आप भी घर के लिए निकलो।
जब मेने पता किया तो मालूम हुआ की वो बदमाश वह से जा चूका था और अब क्लब भी लगभग खली होने लगा था।
दिशा ने अपने ड्राइवर को कॉल करने के लिए मोबाइल निकाला पर उसके मोबाइल की बेटरी ख़त्म हो चुकी थी। एक बार को टेंशन में आ गयी क्योंकि उसके सारे दोस्त जा चुके थे (क्योंकि किसी को भी ये नहीं पता था की दिशा आज अपनी कार में नहीं बल्कि टैक्सी में आयी हैं) फिर उसने मेरी तरफ देखा और थोड़ी रिलेक्स हुई फिर बोली की श्याम एक बार मुझे अपना मोबाइल दोगे प्लीज।
 
मेने मेरा मोबाइल उसको दे दिया और उसने मेरे मोबाइल को जैसे ही अनलॉक (सिंपल स्वैप लॉक। मैं पासवर्ड नहीं रखता ) किया तो बोली "श्याम इसमें तो २३ मिस कॉल आये हुआ हैं " मेने झट से मोबाइल चेक किया तो लगभग २१ मिस कॉल मेरे घर से आये हुए थे और बाकि २ fake कॉल थे।
२१ कॉल देख कर मैं थोड़ा टेंशन में आ गया पर फिर भी मेने सोचा की पहले दिशा को उसकी कार में बिठा दू फिर घर पर बात करता हूँ। और मेने दिशा को बोला की तुम अपने ड्राइवर को कॉल करके बुला लो।  और दिशा ने अपने ड्राइवर को मेरे फ़ोन से कॉल करके आने को बोल दिया।
दिशा के बात करने के बाद मेने जब अपने घर कॉल किया तो मुझे देश में आज रात से लगने वाले lockdown की खबर मिली जो मेरे लिए ज्यादा टेंशन वाली बात थी।  क्योंकि मुझे २५ को ही वापस मुंबई से बस के जरिये निकलना था।
 
मेरे चेहरे पर टेंशन देख कर दिशा ने मुझे कारण पूछा तो मेने उसको lockdown के बारे में बता दिया। इस पर दिशा ने स्माइल की और बोली कोई बात नहीं मेरी गाड़ी से मैं तुमको तुम्हारे होटल पहुंचा दूंगी पर तुमको अब २१ दिन मुंबई में होटल में ही रहना पड़ेगा।
मेने मन ही मन थोड़ा विचार किया पर अब मजबूरी थी तो कुछ कर भी नहीं सकता था और मेने हाँ में सिर हिला दिया। थोड़ी देर बाद मेरे फ़ोन पर दिशा के ड्राइवर का कॉल आता हैं और वो बोलता हैं की मेम गाड़ी तो पंक्चर हो गयी हैं और आने में थोड़ा और टाइम लगेगा।
इस पर वो मेरी तरफ देखने लगी तो मेने उसको बोला की हम बहार जा कर खड़े हो जाते हैं और थोड़ी ताज़ी हवा लेते हैं। अब हम दोनों क्लब के बहार आ कर खड़े हो जाते हैं और ठंडी हवा का मजे लेने लगते हैं।
तभी मेने देखा की जो लड़का अंदर दिशा से बतमीजी कर रहा था वो अपने २ दोस्तों के साथ थोड़ी दूर खड़ा था और दिशा को बहार आया देख वो दिशा की तरफ आने लगा। उसको आता देख में समझ गया की कोई प्रॉब्लम कड़ी हो सकती हैं तो मेने झट से पास कड़ी टैक्सी को इशारा किया और उसके रुकते ही दिशा को उसमे बैठने को बोला।  दिशा एक बार तो समझ नहीं पायी पर फिर उसने भी उस लड़के को सड़क पार से आते हुए देखा तो जल्दी से टैक्सी में बेथ गयी और हमने टैक्सी वाले को वहाँ से जल्दी से चलने को कहा।
हमे टैक्सी में जाता देख उस बदमाश लड़के के दोनों दोस्त जल्दी से अपनी बाइक स्टार्ट की और फिर वो तीनो हमरी टैक्सी का पीछा करने लगे।
मेने स्तिथि को समझते हुए टैक्सी ड्राइवर को बोला की आप कुछ भी हो गाड़ी मत रोकना और उसको मेने दिशा की असली पहचान भी बता दी ताकि वो भी स्तिथि को समझ ले।
और उसने भी गाड़ी की स्पीड तेज़ कर दी परन्तु वो बाइक वाले जल्दी ही हमरे टैक्सी के बराबर आ गए और उस बदमाश लड़के ने अपने हाथ में चैन जैसा कुछ लिया हुआ था और टैक्सी ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए धमका रहे थे।
पर उसने टैक्सी नहीं रोकी और गाड़ी और तेज़ चलाने लगा। इससे बाइक वाले हमसे पिछड़ने लगे परन्तु उन्होंने बाइक की स्पीड बढ़ाकर वापस हमारे पास आने लगे और उस लड़के ने अपने हाथ में ली हुई चैन से मेरी साइड के कांच पर जोर से वार किया और मेरी साइड का कांच टूट कर पर ऊपर गिरा।
ये देख कर दिशा एक डैम डर गयी परन्तु टैक्सी ड्राइवर समझदार था और उसने वापस गाड़ी को खिंचा और तब तक एक डैम तेज़ी से चलाया की जब तक हम दिशा के घर "Little Hut " नहीं पहुँच गए।
दिशा ने जल्दी से अपने गार्ड को दरवाजा खोलने को बोला और टैक्सी को अंदर ले गए।
जब टैक्सी अंदर जा रही थी तो मेने पीछे वाले कांच से देखा की दोनों बाइकर वहाँ से तेज़ी से चिलाते हुए निकले की "दिशा एक दिन हम तेरी चूत फाड़ देंगे "
गाडी अंदर आने के बाद दिशा जल्दी से कार से उतरी और मेरी साइड का दरवाजा खोल कर मुझे चेक करने लगी।  उसकी आँखों में मेरे लिए चिंता थी क्योकि वो हमला उसके लिए था और चोट मुझे लगी थी।
मेने उसको बोला की मेम मुझे कही नहीं लगी पर वो सुनने को ही तैयार नहीं थी क्योंकि उसको मेरी टी-शर्ट पर खून दिख रहा था। उसने अपने दोनों गार्ड को बोला की तुम श्याम को ऊपर ले कर चलो और किसी डॉक्टर को कॉल करो।
 
और उसने टैक्सी वाले को धन्यवाद् बोला और उसको किराया और उसकी गाड़ी के हुए नुकसान का भी पैसा दे कर रवाना कर दिया। और फिर मुझे अपने गार्ड के साथ ऊपर ले गयी।  तभी उसके दूसरे गार्ड ने बोला की मेम अभी तो कोई डॉक्टर नहीं आ सकते हैं क्योंकि आज रात से lockdown लग गया हैं और ज्यादातर डॉक्टर कोरोना में व्यस्त हैं और कुछ अभी नहीं आ सकते हैं।
दिशा ने कुछ देर तक सोचा और फिर अपने गार्ड को वापस अपनी ड्यूटी पर जाने को बोल दिया।
फिर दिशा ने मुझे अपने घर के किसी एक रूम में बैठाया और फिर फ्रीज से ठंडा पानी दे कर मेरे लिए टीवी चालू कर के वो खुद दूसरे रूम में चली गयी और किसी से बात करने लगी।
मेने पानी पी कर सबसे पहले न्यूज़ लगाया और lockdown की न्यूज़ देखने लगा और मुझे पता चला की अब मैं १४ अप्रैल तक यही मुंबई में फस गया हूँ और मैं कैसे भी घर नहीं जा सकता हूँ। मैं दिशा का वेट करने लगा और थोड़ी देर बाद दिशा फ़ोन पर बात करती हुई मेरे सामने आयी। उसके आते ही मेने उसको बोला दिशा एक मिनट मेरी बात सुनोगे।
दिशा मेरे पास आयी और फ़ोन होल्ड करके बोली "क्या हुआ श्याम"। मेने उसको बोला की मेम अब मुझे निकलना चाहिए इस पर दिशा बोली की आज रात को तुमको यही रुकना पड़ेगा क्योंकि अब सब जगह नाकाबंदी हो गयी हैं और तुम होटल नहीं जा पाओगे। यहाँ तक की मेरा ड्राइवर भी बोल रहा हैं की मेम "मैं कार सुबह ही ला पायूँगा अभी तो नाकाबंदी कर दी गयी हैं और पुलिस किसी VIP को भी छूट नहीं दे रही हैं।" मेरा ड्राइवर अभी तो अपने घर के पास ही था तो कार अपने घर ले गया हैं सुबह आएगा तो तुमको होटल छोड़ देगा।
 
मेरे लिए ये ख़ुशी और गम दोनों वाली बात थी। गम इसीलिए की इतनी सख्ती हैं तो मुझे २१ दिन मुंबई में ही निकालने पड़ेंगे ये कन्फर्म था और ख़ुशी इसकी की एक रात दिशा के साथ उसके घर में बिताने को मिल रहा हैं।  


 
फिर अचानक उसने मुझे मेरी टी शर्ट उतारने को बोला। मैं थोड़ा असहज हो गया उसकी ये बात सुनकर तो उसने वापस बोला श्याम जल्दी अपनी टी शर्ट उतारो और मुझे तुम्हारी चोट देखने दो, लाइन पर मेरी फैमिली डॉक्टर हैं और वो इलाज बता रही हैं। 
मैं थोड़ा असहज था परन्तु उसकी बात सुनकर थोड़ा सहज हुआ और अपनी टी शार्ट उतार दी।  मेरे टी शार्ट उतारते ही दिशा मेरी बॉडी की तरफ देखने लगी और जब २-३ मिनट तक वो कुछ नहीं बोली तो मेने उसको आवाज दे कर बोला दिशा क्या मैं टी शर्ट वापस पहन लू
मेरी आवाज से दिशा जैसे नींद से जागी हो और वो होश में आते ही पहले शब्द उसके मुँह से निकला "wow nice body and six pack "
उसके इतना बोलते ही मैं थोड़ा शर्मा गया और शायद उसको भी लगा की उसने ये क्या बोल दिया और दिशा ने तुरंत अपनी बात पर से मेरा ध्यान हटाने के लिए मेरे पास आकर मेरे कंधे और सीने पर खून के धब्बे देखने लगी और चोट कहा लगी हैं वो चेक करने लगी।
 
थोड़ी देर में जब उसका हाथ मेरे बाये कंधे के ऊपर लगा तो मुझे थोड़ा दर्द हुआ और दिशा ने जब वहाँ चेक किया तो एक कांच का टुकड़ा मेरे कंधे के ऊपरी हिस्से में लग गया था और वही से थोड़ा बहुत खून मेरी टी शर्ट कंधे और सीने पर लग गया था।
उसने तुरंत अपने डॉक्टर को मेरी चोट बताई और बताया की ब्लड तो नहीं आ रहा हैं परन्तु कांच अब भी मेरे कंधे में लगा गए हैं।
उसकी डॉक्टर ने उसको कांच निकाल कर पट्टी करने को कहा। दिशा ने कुछ देर और फ़ोन पर बात करी और फिर थोड़ी देर बाद वो मेरे पास आयी। उसके हाथ में पानी से भरा हुआ एक प्लास्टिक का डब्बा था और दूसरे हाथ में first aid box था।
यहाँ मैं आपको इतना बड़ा हूँ की मैं रोज जिम करने वाला बंदा हूँ और लगभग २ घंटे रोज जिम करता हूँ।  मेरी बॉडी टाइगर श्रॉफ जैसी तो नहीं पर मेरी बॉडी पर मेरे जिम की मेहनत काफी अच्छे से दिखती हैं जिसमे मेरे सिक्स पैक एब्स, परफेक्ट मसल्स ऑन चेस्ट एंड परफेक्ट शेप ऑफ़ बॉडी।
 
अब दिशा बेड पर चढ़ कर मेरे बिलकुल पीछे आ गयी और वहांएक तरफ सारा सामान रख कर मेरी चोट को साफ़ करने लगी। अभी तक दिशा ने अपनी ड्रेस चेंज नहीं की थी और उसकी परफ्यूम की बहुत अच्छी सुगंध आ रही थी। मेने एक बार मेरी गर्दन पीछे ले जाते हुए दिशा को देखा।  दिशा थोड़ा झुकी हुई थी तो मुझे वापस उसके बड़े बड़े बूब्स उसकी ड्रेस के गले से दिखने लगे (केवल उसके बूब्स के ऊपरी हिस्से) ड्रेस काफी तंग होने की वजह से ये पता नही चल रहा था की उसने अंदर ब्रा पहनी हैं या नहीं।
पर उसके बूब्स की शेप से ही मेरा लन्ड पैंट में अपना सर उठाने लगा था। और इस वजह से में मेरे लन्ड को थोड़ा एडजस्ट करने के लिए हिलने लगा। दिशा को पहले तो लगा की मुझे दर्द हो रहा हैं इस वजह से मैं हिल रहा हूँ पर शायद थोड़ी ही देर में वो मेरी स्तिथि समझ गयी और मुश्कुराते हुए मेरे कंधे से कांच के टुकड़े को निकालने लगी।
 
कांच के टुकड़े के निकलते ही कंधे से हल्का सा खून आने लगा जिसको दिशा ने तुरंत कॉटन से साफ़ करके वहां क्रीम लगा कर पट्टी कर दी। मेने घडी में टाइम देखा तो लगभग १ बज रहे थे। मेने दिशा को बोला की प्लीज आप चोट को वाटरप्रूफ टेप से कवर कर दे। ताकि मैं गर्म पानी से नहाकर थोड़ा फ्रेश हो जाऊ। और उसने मेरी पट्टी को अच्छे से वाटरप्रूफ टेप से कवर कर दिया।
 
दिशा ने मुझे बोला की तुम यही आराम करो में कुछ खाने का इंतजाम करती हूँ इस पर मेने उसको बोला की मुझे भूख नहीं हैं क्योंकि वहां क्लब में ही बहुत कुछ खा लिया था और जो हलकी भूख थी वो अभी इस भाग दौड़ में ख़त्म हो गयी। इस पर दिशा कुछ नहीं बोली और उठ कर बहार चली गयी और थोड़ी देर बाद वापस आयी। अब उसके हाथ में २ वाइन गिलास और रेड वाइन की बोतल थी।
मेने उसकी तरफ सवालिया नज़रों से देखा तो उसने बोला की तुम्हे इससे दर्द में आराम मिलेगा और नींद भी अच्छी आ जाएगी।
मेरे कुछ बोलने से पहले ही उसने वापस बोला की "और मुझे भी आज जो हुआ हैं उसकी वजह से नींद नहीं आएगी तो प्लीज मेरे साथ १ गिलास ही सही प्लीज मुझे कंपनी दो।"
 
मेने हाँ कर दी पर मेने उसको बोला की मुझे फ्रेश होना हैं।  उसने मुझे रूम में attach बाथरूम की तरफ इशारा किया। वो रूम इतना अच्छा था की बाथरूम का दरवाजा अगर कोई नहीं बताये तो पता ही नहीं चले की यहाँ दरवाजा हैं। जब मेने हल्का सा दरवाजा पुश किया तब मुझे कन्फर्म हुआ की ये दरवाजा हैं।
और मैं बाथरूम में घुस गया मेने मेरे बाकि सब काम निपटा कर मेने बाथरूम में देखा की केवल शावर हैं बाथटब नहीं। मुझे रिलेक्स होने के लिए गर्म पानी से नहाना था और मैं इतना थक गया था की बस तुरंत शावर के नीचे खड़ा हो गया और गर्म पानी चला दिया। आप इसे मेरी जल्दबाजी भी बोल सकते हैं या थकावट की वजह से और ऊपर टी शर्ट नहीं होने की वजह से मुझे ये ध्यान ही नहीं रहा की अभी मेने पुरे कपडे नहीं उतारे हैं। मैं जब तक ये महसूस करता तब तक शावर ने मुझे चारो तरफ से गिला कर दिया था (ये शावर ऊपर और ३ तरफ से पानी फेंकता था। )
मेरे कपडे अंदर तक गीले हो गए फिर भी मेने आराम से नहाने के लिए सारे कपडे उतार दिए और गर्म पानी के नीचे बॉडी शैम्पू से अच्छे से नहा कर शावर से बहार आ गया।
शावर से बहार आने के बाद मेने वहां रखे टॉवल से अपने शरीर को अच्छे से साफ़ किया पर अब मेरे लिए एक दूसरी प्रॉब्लम खड़ी हो गयी की अब मैं कपडे क्या पह्नु।
मैं इसी उलझन में था की बहार से दिशा ने नॉक किया और बोला की "shyam is everything fine "।
मैं थोड़ी लड़खड़ाती आवाज में बोला "हाँ सब ठीक हैं पर .........।
इस पर दिशा ने बोला की क्या हुआ तुम चाहो तो बता सकते हो। इस पर मेने मेरी प्रॉब्लम दिशा को बताई। मेरी बात सुनकर वो बहुत तेज़ तेज़ हंसी और फिर बोली के मेरे पास जेंट्स के कपडे तो नहीं हैं पर मैं तुम रुको मैं स्टोर में देखती हूँ की कुछ मिल जाये तो।
 
थोड़ी देर बाद दिशा ने वापस नॉक किया और बोला की श्याम प्लीज ये ले लो। मेने हल्का दरवाजा खोल कर दिशा के हाथ से कपडे ले लिए। जब मेने देखा तो वो एक धोती (लुंगी) थी। मेने दिशा के पास धोती देख कर पूछा की आपके पास धोती। तो उसने बताया की कभी कभी उसके मम्मी पापा यहाँ रहने आते हैं तो उनके कुछ कपडे यही रह गए थे वो मेने स्टोर में देखा तो ये दिखी और ये ले आयी। मेने वो लुंगी पहनी और रूम से बहार आ गया।
मेरे शरीर पर केवल एक लुंगी थी और मेने अंदर अंडरवियर भी नहीं पहना था। मैं जब बाहर आय तो मेने देखा की दिशा ने भी अब अपने कपडे चेंज कर लिए थे और उसने बहुत ही सूंदर नाईट ड्रेस पहनी थी।


[Image: 465442137_0003-night-dress.jpg]

दिशा के बाल अब पुरे खुले हुए थे और उसने लाइट लाल (गुलाबी) ड्रेस पहनी हुई थी उसकी ये ड्रेस उसके कंधो से होते हुए उसके घुटनो के थोड़े ऊपर तक की थी। उसके दोनों हाथ कंधो से लेकर हथेली तक ड्रेस में कवर थे। उसके बूब्स को साइड से कवर करते हुए नीचे तक लिपटी हुई सी थी। उसके दोनों बूब्स के बीच की घाटी दिख रही थी। ये ड्रेस दिशा की कमर से होते हुए एक डोरी से उसकी पीठ के पीछे बंधी हुई थी।
ये ड्रेस पहले वाली ड्रेस के मुकाबले इतनी टाइट नहीं थी पर बूब्स के आस पास वैसे ही टाइट थी। जिससे साफ़ पता चल रहा था की हो ना हो दिशा ने अंदर ब्रा तो नहीं पहनी हैं।
 
उसके इस रूप को देख कर मेरा लन्ड महाराज थोड़ा तनाव में आने लगा और मुझे पता था की मेने लुंगी पहनी हैं और हल्का सा तनाव भी उसको साफ़ साफ़ दिखाई दे सकता हैं। इसलिए मैं तुरंत बेड पर आ कर बेथ गया। दिशा अब भी मेरे ऊपर के नंगे बदन को देख रही थी और थोड़ा शर्मा भी रही थी (ऐसा मुझे लगा)।  फिर उसने मुझे ड्रिंक ऑफर करि जो मेने एक ही घुट में पी गया (मैं थोड़ा नर्वस था) ।
उसने मुझे एक ही घुट में वाइन पीते देख मुझे बोतल से मेरी गिलास को भरने लगी और मेरे मना करने से पहले ही गिलास वापस पहले जितना भर दिया।
अब हम दोनों आज के इंसीडेंट के बारे में बात करना लगे और मेने उसको बोला की मैं कल सुबह होते ही निकल जायूँगा ताकि उसको मेरी तरफ से कोई प्रॉब्लम न हो। और ऐसे ही बात करते करते २:३० बज चुके थे और हम दोनों को नींद आने लग गयी थी कुछ तो वाइन का नशा था और कुछ थकावट भी।
दिशा मुझे गुड नाईट बोल कर अपने रूम में चली गयी और मैं भी थोड़ी देर उसके सपने देखते हुए बेड पर करवट बदलते हुए सो गया।
[+] 3 users Like hotguptastories's post
Like Reply
Do not mention / post any under age /rape content. If found Please use REPORT button.
#2
Good start
Like Reply
#3
[Image: 465442138_0004-jym.jpg]
अगली सुबह मेरी नींद थोड़े से लाउड म्यूजिक से खुल गयी और मैं बिस्तर से नीचे उतर के रूम के बाहर आ गया। म्यूजिक शायद उसके हॉल की तरफ से आ रहा था और मैं उधर ही चला गया। तो देखा दिशा वर्कआउट कर रही थी और उसने स्पोर्ट्स ब्रा और निकर पहना था।
उन कपड़ो में जब वो वर्क आउट कर रही थी तो उसका पूरा शरीर के कट साफ़ साफ़ दिख रहे थे। दिशा ने पर्पल रंग की स्पोर्ट ब्रा और नीले रंग का निक्कर पहना था। और उसका गौरा पेट और एब्स, उसकी सेक्सी नाभि के साथ बहुत मस्त लग रहे थे। दिशा जब भी नीचे झुकती तो उसके नितम्ब बहार को निकल आते थे। मैं उसको वर्कआउट करते हुए उसके सेक्सी बदन में पूरा खो गया। और मुझे पता ही नहीं चला की कब दिशा ने मुझे देखा और कब नहीं।
अचानक म्यूजिक बंद होने से मैं होश में आया तो पाया की दिशा मेरी तरफ तो देख रही हैं पर मेरे चेहरे की तरफ न देख कर नीचे की तरफ देख रही हैं। मुझे अभी भी स्तिथि का भान नहीं था और जब मेने उसकी नजरों का पीछा किया और नीचे देखा तो मेरा लन्ड पुरे शवाब में तो। वो इतना तना हुआ था की उसने लुंगी को हवा उठा दिया था।  मुझे ये भी ध्यान नहीं रहा की एक तो मेने लुंगी पहनी हैं और दूसरा पहले से ही सुबह सुबह लन्ड महाराज एकदम खड़ी मुद्रा में रहते हैं और दिशा को वर्कआउट करते देख ये और ज्यादा तनाव में आ गया था।
मैं शर्म से एक दमलाल हो गया और सॉरी बोलते हुए अपने रूम की तरफ भाग गया और सीधा बाथरूम में जाकर ही रुका।
मेने बाथरूम में जाकर पहले लुंगी उतार फेंकी और मेरे लन्ड को शांत करने के लिए मुठ मारने लगा। तक़रीबन १०-१५ मिनट मुठ मारने के बाद मेरे लन्ड ने वीर्य उगला जो सीधा बाथरूम के फर्श पर जा गिरा। जब मुठ निकल गया तो मेने आँखे खोली और मुझे लगा जैसे कोई बाथरूम के दरवाजे पर था और मुझे देख रहा था (मेने जल्द बाज़ी में रूम और बाथरूम दोनों का दरवाजा बंद नहीं किया था)।  और मुझे आदत भी नहीं हैं मैं अकेला ही रहता आया हूँ और होटल में भी अकेला ही रहता हूँ तो दरवाजा बंद करने की आदत नहीं हैं।
 
इसके बाद मेने दिनचर्या के कामों से मुक्त हो कर नहा कर रात में सुखाया हुआ अंडरवियर तो पहन लिया पर मेरी पेंट अभी भी अच्छे से नहीं सुखी थी और आयरन करने से भी नहीं सुख सकती थी। मेने ुंडेरवार के ऊपर वापस लुंगी पहन ली और बाथरूम से बाहर आ गया।
अब मैं थोड़ा ज्यादा नर्वस था की दिशा के सामने कैसे जाऊ क्योंकि अभी जिस हालत में उसने मुझे देखा था उसके बाद पता नहीं वो क्या करेगी और क्या कहेगी।
 
इसी उलझन में था की उसकी आवाज आयी की "श्याम अगर बाहर आ गए हो तो आ जाओ नाश्ता कर लेते हैं और मुझे तुमसे कुछ जरुरी बात भी करनी हैं। " उसकी जरुरी बात करने वाली बात सुन कर मेरी हवा टाइट हो गयी फिर भी मैं डरते सहमते रूम से बाहर निकल कर हॉल मैं आ गया।
उसने एक बार मेरी तरफ ऊपर से नीचे की तरफ देखा और उसके बोलने से पहले ही मैं बोल दिया की मेरी टी शर्ट तो ख़राब पड़ी हैं और पेंट अभी सुखी नहीं हैं। तो उसने मेरी तरफ देखते हुए बोला की तो क्या अब तुम २१ दिन केवल इनर गारमेंट में ही यहाँ रहोगे।
मैं थोड़ा झेंप गया पर फिर उसकी बातों पर ध्यान दिया और पूछा की "२१ दिन?" मैं तो आज यहाँ से होटल चला जायूँगा।
 
तो उसने बोला की नहीं जा पाओगे, मेरे ड्राइवर का कॉल आया था की मेम ये नाकाबंदी बहुत सख्त हैं और वो कार ले कर नहीं आ सकता हैं। उसने आगे बोला की "मेने पता करवाया हैं कोई घर से बाहर भी नहीं निकल सकता हैं और न कोई टैक्सी वैगरह चल रही हैं।
 
उसने मुझे इशारे से बालकनी की तरफ जाने को कहा और बोली की "तुम खुद ही देख लो बालकनी से रोड को। "
मेने उसकी बालकनी से मुंबई की सड़के देखि जो बिलकुल सुनसान पड़ी थी और एक्का दुक्का केवल पुलिस वालों की गाड़ियां और पुलिस वाले ही दिख रहे थे।
 
मैं वापस उसकी तरफ मुड़ा और बोला की ये तो बड़ी समस्या हो गयी हैं अब हम क्या करेंगे। इस पर दिशा ने बोला की मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी पर तुम्हे कुछ रूल्स फॉलो करने होंगे।
१ तुम बिना पूछे मेरे कमरे में नहीं आओगे
२ वैसे तुम मुझे शरीफ लगते हो लेकिन फिर भी कोई बतमीजी या गलत हरकत नहीं
३ ये बात तुम कही भी नहीं बताओगे की तुम मेरे साथ २१ दिन एक ही घर में रुके
४ तुम मेरा कोई भी फोटो नहीं लोगे बल्कि तुम अपना मोबाइल मेरे पास जमा करवा दो २१ दिनों के लिए
५ और सबसे आखिरी सुबह बाहर आने से पहले अपने इस (लन्ड) को शांत करके आओगे।
 
मेने सभी बातों में हाँ करा पर लास्ट वाली बात में जानबूझ कर अनजान बनते हुए बोला की "किसको ?"
 
इस पर दिशा ने बड़ी मासूमियत से मेरे लन्ड की तरफ इशारा करके कहा। मेने तुरंत बोला ओह्ह आप इसकी बात कर रहे हैं पर मैं इसका क्या कर सकता हूँ ये तो नेचुरल हैं और सुबह सुबह ऐसे ही होता हैं।
इस पर दिशा ने थोड़ा झलाते हुए बोली हाँ पर इसको शांत तो कर ही सकते हो न। मेने वापस उसके मजे लेने के लिए बोल दिया की वो कैसे करूँगा।
इस पर दिशा एक दम गुस्से में मेरी तरफ देख कर बोली "जैसे अभी तुमने इसको बाथरूम में किया। वैसे कर लेना। '
और वो बोलते ही झेंप गयी और मेने उसकी चोरी पकड़ ली की अभी मुझे बाथरूम में उसी ने देखा था।
और अब दिशा शर्म से लाल हो गयी थी।
मेने उसको ज्यादा नहीं छेड़ते हुए नाश्ता करने टेबल पर बैठ गया और अब मेने और दिशा ने साथ में नाश्ता किया। पर दोस्तों एक बात हैं दिशा बहुत ही एक्टिव और हेल्थ कौन्सियस हैं और पुरे दिन कुछ न कुछ करती रहती हैं।

अब मेने और दिशा पुरे दिन मस्ती की और साथ में घर के सारे काम करते हुए रात का खाना बनाकर हम फिर बात करने लगे। दिशा ने पुरे दिन एक दिशा ने पुरे दिन एक पीले रंग की फ्रॉक टाइप की ड्रेस पहने हुई थी।  
[Image: 465442142_0005-day-2.jpg]
ये ड्रेस उसके जांघों के अलावा किसी भी अंग को तो प्रदर्शित नहीं कर रही थी पर ड्रेस उसके सेक्सी बदन पर बहुत अच्छे से फिर आ रही थी और उस ड्रेस में दिशा के फिगर का अनुमान लगाया जा सकता था।
हमने पुरे दिन बहुत मस्ती भी की और मेने बहुत कामों में उसकी हेल्प की। दिशा की टाइट ड्रेस की वजह से जब हम एक दो बार टच हुए तो मेरा हाथ उसकी कमर और हिप्स पर लग जाता था। पर दिशा की तरफ से कोई भी विरोध या गुस्से के भाव नहीं आने पर मैं अब बार बार उससे टच होने की कोशिश करता और उसकी गांड पर हाथ फिर देता। जिसको शायद दिशा भी समझ रही थी पर मेरी तरफ देख कर ना तो वो स्माइल देती और नाही गुस्सा हो रही थी।
रात का खाना खाने के बाद हम दोनों बर्तन साफ़ कर रहे थे और मैं टेबल पर से झूठा गिलास लेकर वापस किचन की और जा रहा था और मेरा पैर फिसल गया और में दिशा के ऊपर जा गिरा। दिशा उस वक़्त बर्तन साफ़ कर रही थी और मेने खुद को गिरने से बचने के लिए एक हाथ को उसकी कमर में लपेट लिया। अचानक से दिशा के कमर में मेरे हाथ के कसने से दिशा जोर से चिलायी और उसके हाथ से पानी से भरा हुआ भगोना उलट गया और वो दिशा के ऊपर गिर गया।
जब मेने दिशा की कमर पर हाथ लपेटा और खुद को गिरने से बचने के लिए ऊपर की और धकेला तो मेरे होठ सीधे दिशा के ऊपरी कंधे के उस हिस्से पर लगा जो उसके ड्रेस से बहार था। मेरा एक हाथ दिशा के कमर को कैसे हुए था और दूसरे हाथ में खाली गिलास था। मेरे होंठों स्पर्श से दिशा के मुँह से आह निकल गयी और मैं भी उसके कोमल बदन पर अपने होठो को स्पर्श करते ही उतेजना (सुबह से उसकी पीले रंग की टाइट फ्रॉक ने मुझे बेचैन कर रखा था) मैं मेने उसके कंधे पर ३-४ किश कर दिए।
और मेरा हाथ जो अब तक गिलास को पकडे हुए था। उसमे से मेने गिलास स्लैब पर रख दिया और मेरा हाथ अपने आप ही दिशा के बोबो पर आ गया। उसके बोबो पर हाथ रखने पर मुझे पूरा विश्वाश हो गया की दिशा ने अंदर ब्रा नहीं पहनी हैं। जब तक पानी उसके बदन से नीचे आते हुए उसके बोबो को भिगोता हुआ उसके पेट से नीचे उतरने लगा (जो मुझे मेरे दूसरे हाथों पर महसूस हो रहा था।)
अब मेने दिशा के बोबो को हल्के से दबाते हुए उसकी गर्दन पर किश करने लग गया और दिशा की साँसे इस अचानक घटित हुए लम्हो से तेज़ तेज़ चलने लगी। मेने यही मौका समझ कर उसको अपनी तरफ घुमा लिया और उसके चेहरे की तरफ देखा जो उसकी साँसों के साथ साथ उसकी बंद होती हुई पलकों से उसके गुलाबी होंठों पर ठहर गयी। मेने दिशा के लेफ्ट बोबे को कस कर दबाते हुए उसको लिप किश करने लगा और १०-२० sec तक किश करने पर जब मेने दिशा की तरफ से कोई रेस्पॉन्स नहीं महसूस किया तो मैं अपने होश में आया और तुरंत दिशा से पीछे हट कर खड़ा हो गया।
मेरी आँखे शर्म से झुक गयी थी और मैं दिशा से माफ़ी मांगने लगा (मेने उसके रूल को तोड़ दिया था)। और बोलने लगा: सॉरी दिशा। मैं थोड़ा बहक गया था। सुबह जब तुमको वर्कआउट करते देखा और उसके बाद ये टाइट ड्रेस तो मैं खुद को रोक नहीं पाया। प्लीज मुझे माफ़ कर दो।
 
दिशा (गुस्सा दिखते हुए): तो मतलब सब गलती मेरी हैं की मेने इतने टाइट कपडे क्यों पहने हैं और मेरे ही घर में मैं कपडे भी तुम्हारी मर्ज़ी के पह्नु। ये कभी नहीं हो सकता।
मैं दिशा के गुस्से से थोड़ा दर गया और मेरे चेहरे को देखते हुए दिशा अचानक से हंस पड़ी।  जब मेने उसकी तरफ अचम्भित होते हुए देखा तो उसने बोला। मुझे पता हैं की तुम झानबूझकर ऐसे नहीं किया और जब तुम मुझ से टच हुए तो तुम कण्ट्रोल नहीं कर पाए। कोई बात नहीं इतनी टेंशन ना लो और वैसे भी तुम दिल के साफ़ हो जो मेरे साथ इतना करके भी तुम खुद को टाइम से कण्ट्रोल किया और पीछे हट गए। वरना मुझे तो लगा था की आज तुम शायद मेरे साथ .............. और इतना बोल कर के दिशा हँसते हुए अपने रूम में चली गयी।
मैं उसके आखिरी अधूरे शब्दों को पूरा करने में लग गया और तभी उसकी आवाज आयी : श्याम।
 
और मेने जब उसकी तरफ देखा तो दिशा एक काले रंग की नाईट ड्रेस में खड़ी थी।  [Image: 465442147_0006-night-dress-day-2.jpg]ये ड्रेस उसके कंधो पर पतली सी डोरी पर टिकी थी जो नीचे उसके पुरे पेरो को कवर कर रही थी। परन्तु उसके लेफ्ट पैर की साइड में उसकी कमर से नीचे से लेकर खुली हुई थी।
मैं उसके इस रूप में देख कर एक बार तो मोहित हो गया फिर खुद को सँभालते हुए उसको पूछा : हाँ दिशा।
और दिशा ने मुझे ड्रिंक के लिए पूछा। (उसके चेहरे के भाव कुछ अलग थे पर कुछ भी हो वो गुस्से के नाही थे। जिससे मुझे इतना विश्वाश हो गया की शायद अब आज की रात से अगले २० दिन और रात मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे लम्हे हो सकते हैं।)और हम ड्रिंक करने बैठ गए और १-१ पेग होने के बाद हम बातें करने लगे।
मेरा लन्ड जो आज पुरे दिने से उसके सेक्सी बदन के कट देख देख कर पहले से ही तना हुआ था ।
 
मेरे पास जो एक मात्र ट्रॉउज़र थी मेने वो पहने हुई थी और उसमे मेरे लन्ड का उभर साफ़ साफ़ दिख रहा था जो दिशा ने भी देख लिया था।
और मेने मेरे लन्ड की ये हालत छुपाने के लिए दिशा के बाजु में पड़ा pillow लेने के लिए झुका और दिशा के वाइन का गिलास पूरा मेरे ऊपर गिर गया।
वाइन का गिलास मेरी टीशर्ट से होता हुआ मेरी पेंट और मेरे अंडरवियर पर गिर गया। आप सब जानते हैं की वाइन का धब्बा कभी नहीं जा सकता हैं। दिशा मुझे सॉरी बोलते हुए मेरे कपड़ो पर से वाइन हटाने लगी और इसी हड़बड़ी में उसका हाथ मेरे खड़े लन्ड के उभार पर भी चला गया।
मुझे नहीं पता उस समय दिशा को क्या हुआ पर उसने चाहे १ पल के लिए ही सही मेरे लन्ड को मेरी पेंट के ऊपर से पकड़ कर उसकी लम्बाई नापने लगी। ये पल केवल २ या ३ सेकंड ही रहा होगा परन्तु इससे हम दोनों की वासना को एक चिंगारी अवश्य दे गया।


 
 
मैं झट से खड़ा हो गया और दिशा को सॉरी बोलते हुए (असलियत में गलती तो मेरी ही थी न, pillow लेने के चक्कर में वाइन गिर गयी थी ) अपने कपडे साफ़ करने लगा था। दिशा ने बोला की तुम जल्दी से कपडे दे दो इनको धो देते हैं इस पर मेने दिशा को बोला की इसकी कोई जरुरत नहीं हैं क्योंकि मेरे पास और कोई कपडे नहीं हैं पहनने के लिए।
इस पर उसने कहा की तुम वो सुबह वाली धोती (लुंगी) पहन लो। अगर हम अभी इन कपड़ो को नहीं धोयेंगे तो ये वाइन के दाग बिलकुल भी नहीं जायेंगे। मुझे उसकी बात तो सही लगी क्योंकि वाइन अंदर मेरे लन्ड पर भी पहुँच गयी थी (मतलब मेरा अंडरवियर भी पूरा वाइन में हो गया था। और मेरे खड़े होने के बाद तो पूरी वाइन मेरे टी शर्ट से मेरे कमर से होते हुए मेरे अंडरवियर में जा रही थी और अंडरवियर से होती हुई मेरी जांघो पर से होती हुई मेरे पैरों पर आ गयी।)
 
मैं झट से बाथरूम में घुस गया (यहाँ मैं ये बता दू की पुरे दिन साथ में रहने के बाद अब मैं दिशा के रूम में आराम से आ जा सकता था और उस वक़्त भी हम दिशा के रूम में ही थे और मेने उसी का बाथरूम यूज़ किया) और मेरे सारे कपडे उतार कर मेने उनको फ़ौरन वाशिंग मशीन में दाल दिया और खुद शावर के नीचे खड़ा हो गया।
 
शावर लेने के बाद मेने दिशा को लुंगी देने के लिए कहा, पर मेरा लण्ड अभी किचन में हुए हसीन लम्हो को भुला नहीं था और वो खड़ा हो रखा था। मेने मेरे खड़े लण्ड को अपने पेट से चिपका कर लुंगी की गांठ को उसके ऊपर बाँध दिया। लुंगी पहन कर मैं बाथरूम से बाहर आ गया।
जब मैं बहार आया तो दिशा अपने मोबाइल को चला रही थी और कानो में एअर फ़ोन लगा रखे थे। मैं उसके बेड के पास आकर खड़ा हो गया और उसको आवाज दी पर शायद म्यूजिक की आवाज तेज़ होने से उसको सुनाई नहीं दी। मेने दिशा के कंधे पर हाथ लगाया तो वो अचानक से चौंक कर पीछे मुड़ी और उसका एक एअर फ़ोन बेड से नीचे गिर गया।
और वो मेरो पेरो के पास आकर गिर गया। इससे पहले की मैं झुकता, उससे पहले ही दिशा बेड पर बैठे बैठे ही नीचे झुक गयी और अपना एअर फ़ोन उठाने लगी। उसके झुकने से उसका सर मेरे धोती से रगड़ा और जब वो एअर फ़ोन उठा कर वापस अपने चेहरा ऊपर को करने लगी तो मेरी धोती की गाँठ (जो शायद लण्ड पर बंधे होने से थोड़ी घिसक गयी और ढीली हो गयी थी) खुल गयी। और जब तक मैं कुछ समझ पता मेरा लण्ड सीधा दिशा के चेहरे से टकरा गया और दिशा के होठों से टच हो कर उसके चेहरे से थोड़ा दूर हो गया।
अब दिशा एक टक मेरे लन्ड की तरफ देख रही थी और उसके गुलाबी होठ मेरे लन्ड से कुछ ही दुरी पर थे। दिशा आँखों में एक चमक आ गयी थी मेरे लन्ड को देख कर और मेने उसकी जीभ को अपने होटों पर फिराते हुए देखा।
दिशा के हाथ अब मेरे लन्ड की तरफ बढ़ रहे थे और दिशा के हाथ जैसे ही मेरे लन्ड को छूते मेने झट से नीचे झुककर लुंगी उठा कर उसको वापस कमर पर बाँध ली। पर अब मेरा लन्ड लुंगी की गांठ के नीचे नहीं था और वो एक दम सीधा खड़ा होने की वजह से लुंगी को ऊपर की और उठाये हुए था।
 
अब कमरे में पिन ड्राप साइलेंट था। मैं उसको सॉरी बोला। उसने मुझे बोला इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं तुमने तो फिर भी इसको (मेरे लन्ड की तरफ इशारा करते हुआ) छुपाने की कोशिश की पर लुंगी खुलने से ये हादसा हुआ। फिर उसने बोला की मैं थोड़ी बोर हो रही हूँ क्या हम थोड़ी देर बात कर सकते हैं।
मेने कहा क्यों नहीं। पर उसने वापस मेरे लन्ड की तरफ देखते हुए बोला की "पहले तुम इसका कुछ करो"
मेने बोला मैं इसका अब कुछ नहीं कर सकता हूँ ये नेचरल हैं और अब ये ऐसे नहीं बैठ सकता हैं। मेरी इस बात से दिशा थोड़ी शर्मायी भी और स्माइल भी की। फिर उसने कहा चलो तुम यहाँ आकर बैठ जाओ ताकि तुम्हे भी आराम मिल सके। में भी उसके बेड के दूसरी साइड बैठ गया। और मेने बेड पर बिछी ब्लैंकेट को अपने ऊपर लेकर कमर तक ढक लिया।
हम दोनों अब बातों में इतना खो गए की टाइम का पता ही नहीं चला की कब ११ बज गए। हमने पर्सनल लाइफ की बाते भी शेयर की जैसे मेने उसको अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया जैसे मैं कहा से हूँ, मेरे मॉम डैड क्या करते हैं। उसने भी अपने बारे में काफी कुछ बताया जैसे उसकी पसंद, नापसंद, फैमिली, दोस्त। हम बाते करते हुए वाइन भी पी रहे थे जो पहले की तरह बेड पर ही रखी हुई थी।
ऐसे हमारी बातें रिलेशनशिप पर चली गयी और उसने मुझे मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा तो मेने उसको बता दिया की मेरी एक गर्लफ्रेंड हैं और हम काफी क्लोज हैं। उसने कहा की "अभी इतने टाइम से मुंबई हो तो उसको मिस नहीं करते हो" तो मेने उसको बताया की उसको मिस तो काफी करता हूँ पर क्या कर सकते हैं। मेने उसको बताया की मैं और मेरी गर्लफ्रेंड लगभग ३ महीने से नहीं मिल पाए हैं क्योंकि हम दोनों जॉब की वजह से अक्सर दूसरे शहर में जाते रहते हैं।
मेरी बात सुनकर वो बोली तो जनाब केवल रिलेशन में ही हैं या आगे भी बड़े हो। मैं उसका इशारा तो समझ गया पर फिर भी अनजान बनते हुए बोला की "मैं कुछ समझा नहीं"। दिशा बोली की इतने भोले तो तुम हो नहीं पर अगर सीधे ही सुन्ना चाहते हो तो बताओ की तुम लोगो ने सेक्स किया की नहीं"।
उसके सीधे सवाल से एक बार तो मैं हैरान रह गया लेकिन फिर सम्भलते हुए बोला आज के ज़माने में ये कहा बाकि रहता हैं पर हाँ लगभग ३ महीने से तो नहीं।
मेरे बोलने के बाद वो कुछ बोलती उससे पहले मेने भी कुछ पर्सनल सवाल उसकी और फेंक दिए। "आप और टाइगर भी ?"
 
इस पर एक बार तो दिशा ने कोई जवाब नहीं दिया पर जब मेने उसको बोला की दोस्त बोला हैं आपने और मेने भी कुछ नहीं छुपाया तो इतना पूछना मेरा हक़ बनता हैं।
इस पर उसने मुझे स्माइल दी और बोली यस मैं टाइगर भी काफी लम्बे समय से रिलेशन में हैं। तो मेने वापस बोला की "दिशा जी आप और टाइगर रिलेशन में हैं ये पूरा इंडिया जनता हैं। मैं तो पूछ रहा हूँ की आपने और टाइगर ने कितनी बार ?
 
उसने मुझे पूछा "क्या कितनी बार" पर मैं थोड़ा शरमा रहा था उस पर दिशा ने बोला की जब मैं सीधे सीधे पूछ सकती हूँ की तुम लोगो ने सेक्स किया की नहीं तो फिर तुम क्यों शरमा रहे हो। उसके इस तरह से बोलने पर मेरे ईगो को चोट लगी और मेने उसको बोला तो "आप ही बता दो की टाइगर ने आपको कितनी बाद चोदा हैं?"
मुझे खुद को ऐसे शब्द की उम्मीद नहीं थी और दिशा मेरी तरफ एक टक देखने लगी और मैं बोलता उससे पहले जोर जोर से हंसी और फिर बोली हमारा रिश्ता काफी लम्बे समय से हैं पर हम नार्मल लोगो की तरह लाइफ नहीं जी सकते तो तुम ये कह सकते हो की बहुत कम।
तो मेने कहा "यही बता दो की लास्ट कब की थी चुदाई?" (अब मैं थोड़ा ऐसे शब्दों का इश्तेमाल कर रहा था क्योंकि दिशा काफी बोल्ड लड़की थी और उसको ऐसे शब्दों से कोई प्रॉब्लम नहीं थी)
मेरे ऐसा कहने पर दिशा की हंसी एक दम से रुक गयी और उसके चेहरे के भाव पुरे चेंज हो गए। मेने पूछा सॉरी अगर कुछ ज्यादा वल्गर हो गया तो।
इस पर दिशा ने कहा नहीं ऐसी बात नहीं हैं पर मेने और टाइगर ने पिछले साल २ साल से सेक्स नहीं किया हैं क्योंकि पिछले २ सालो से हम दोनों काफी मूवीज ले रखी हैं और उनकी शूटिंग में ही व्यस्त रहते थे।
मेरे मुँह से निकल गया की "कुछ भी कहो टाइगर चूतिया हैं , वरना जिसकी दिशा पाटनी गर्ल फ्रेंड हो तो वो २ साल कैसे रुक सकता हैं। अगर मैं उसकी जगह होता तो........." और मैं इतना बोल कर चुप हो गया क्योंकि मुझे लगा की शायद मेने कुछ जयादा बोल दिया हैं।
लेकिन मेरी नजर दिशा के उभरते हुए बोबो पर थी।  जो उसने भी देख ली थी।
दिशा ने मेरी अधूरी बात को पूरा करते हुए बोली की बताओ अगर तुम टाइगर की जगह होते तो क्या करते।
मैं कुछ नहीं बोला तो उसने मुझे उकसाने के लिए बोला की "बताओ क्या करते या फिर केवल चुतियो की तरह मेरे बोबो को ही देखते रहोगे।"
और उसके इस प्रकार बोलने से मेरे मर्द को चोट लगी और मेने बोला की "अगर मैं टाइगर की जगह होता तो आपको रोज चोदता।" (मैं डरते डरते ही ये बात बोल पाया )
उसने एक बार मेरी तरफ देख पर कुछ नहीं बोली और दूसरा पेग बनाने लगी और ये पेग पहले वाले पेग से भी ज्यादा स्ट्रांग था। और जैसे ही मेने गिलास' उठाया उसने मुझे बॉटम शिप (एक सांस में गिलास की पूरी शराब पीनी) का बोल दिया और हम दोनों एक ही झटके में अपने अपने गिलास को मुँह से लगा कर ऐसे पीने लगे जैसे पानी पी रहे हो।
और जैसे ही ख़त्म हुआ गिलास नीचे रख दिया (हम दोनों ने लगभग बराबर टाइम में पिया)।  मेने उसको बोला दिशा एक बात बताओगे
उसने कहा "हाँ श्याम पूछो।" मेने कहा "तुम्हारा फिगर क्या हैं। "
तो उसने बोला की मेरे बहुत बड़े फैन हो और मेरा फिगर ही नहीं पता तुमको " तो मैं बोला की इंटरनेट पर जरुरी नहीं सही फिगर हो इसलिए पूछा।
इस पर दिशा ने बोला की “तो इतनी देर से मेरे बोबे ताड़ रहे हो तो इनकी साइज का अंदाज़ा तो हो गया होगा?”
मेने कहा की "अब देखने से थोड़े ही फिगर का पता चलता हैं "
तो दिशा ने बोला की "फिर जैसे पता चलता हैं वैसे पता कर लो " और फिर बोली की “चाहो तो आज रात तुम मेरा पूरा फिगर नाप सकते हो। अब नापना कैसे हैं वो तुम देखो। अगर देखने से पता नहीं चलता तो तुम कोई और रास्ता आजमा सकते हो। " और इतना बोल कर उसके चेहरे पर एक कातिल मुस्कान आ गयी।
उसके इतना कहते ही मेरे लन्ड में एक जोर का उछाल आया और उसकी नशे भी फटने को हो गयी। मेने बोला "क्या....क्या कह रही हो तुम होश में तो हो न लगता हैं तुमको ज्यादा चढ़ गयी हैं " तो दिशा ने झट से मेरे ऊपर पड़ी चादर को खींच कर हटा दिया और तने हुए मेरे लन्ड की तरफ इशारा करते हुए पूछा क्या इसको भी चढ़ गयी हैं।
अब दिशा ने मुझे बोला की "तुम बताओ तुम्हारे इसके क्या साइज हैं" तो मेने बोला की मेने कभी नापा नहीं पर अगर तुम चाहो तो तुम नाप सकती हो।
इस पर वो मुस्कुरायी और वो मेरे से लिपट कर मुझ से लिप किश करने लगी। (यहाँ मुझे थोड़ा अजीब लगा क्योंकि दिशा ने लगभग ४ पेग जितनी शराब पी थी और उसके मुँह से बिलकुल भी शराब की स्मेल नहीं आ रही थी)।
मेने दिशा को अपने से अलग करके बोला की प्लीज मैं ये नहीं कर सकता क्योंकि अभी तुम नशे में हो और तुम्हारी रजामंदी के बिना सेक्स करने में कोई मजा नहीं हैं।  अगर तुम होश में होती तो बात अलग थी और इतना बोल कर मैं खड़ा हो कर अपने रूम में जाने लगा।
 
इस पर दिशा ने मुझे आवाज देकर बोला की "श्याम क्या तुम्हे थोड़ा सा भी नशा हो रहा हैं।" उसके बोलने के बाद मेने गौर किया था सच में मुझे भी कोई नशा नहीं था।
फिर मेने पलट कर उसकी तरफ देखा तो स्माइल करते हुए बोली की इस पूरी बोतल में वाइन नहीं बल्कि रेड जूस हैं जो रेड वाइन का इसेन्स मिला हुआ हैं। जब तुम बाथरूम में थे तभी मेने इसको बदल दिया था
मेने उससे इसका कारण पूछा तो उसने बोला की मैं तुम्हे चेक कर रही थी की क्या तुम नशे में मेरा फायदा उठाते हो या नहीं। और सच बोल रही हूँ अगर तुम कोशिश करते तो में आज रात ही तुम्हे घर से निकाल देती फिर चाहे तुम पर चोरी का ही इल्जाम क्यों न लगाना पड़ता।
पर तुम मेरे इम्तिहान में पास हो गए।
उसके ऐसे कहने पर मेने बोला की "अगर मैं इम्तिहान में पास हुआ हूँ तो मेरा अवार्ड कहा हैं?" उसने कहा की अवार्ड यही हैं की आज तुम सच में अपनी पसंदीदा दिशा पाटनी का फिगर अपने तरीके से नापोगे।
[+] 2 users Like hotguptastories's post
Like Reply
#4
doston story kesi lag rahi hian
next part will be update soon with hot sex
Like Reply
#5
Bahut achhi hai.. update pls
Like Reply
#6
sssssss
Like Reply
#7
और इतना कहते ही हम दोनों एक के गले लग गए। और एक दूसरे को पागलों की तरह लिप किश करने लगे।  दिशा के दोनों हाथ मेरे बालो में थे और वो मुझे बहुत तेज़ी से स्मूच कर रही थी और मेरे दोनों हाथ दिशा की पीठ पर से नीचे सरकते हुए उसकी गोल गांड पर पहुँच गए और मैं दिशा की गांड को अपने हाथों से दबाने लगा। मेरा लन्ड जो दिशा की नाभि के पास था वो हम दोनों के बदन के बीच एक दम सीधा हो गया था। 
[Image: 0007-Nipple-day-2.jpg] 
और दिशा के बोबो के निप्पल एकदम कड़क हो गए थे और उसकी टाइट ड्रेस से मेरे सीने में चुभ रहे थे । उसके निप्पल इतने टाइट हो गए थे की ऐसा लग रहा था जैसे कोई २ कील मेरी छाती में घुसने की कोशिश कर रही हैं।
हम दोनों लगभग १०-१५ मिनट तक स्मूच करते रहे फिर मेने मेने दिशा की ड्रेस की डोरी को उसके कंधो से नीचे किया और उसकी नाईटी को नीचे करते हुए उसको कमर तक खींच दिया। जैसा की मेने सोचा था दिशा ने ब्रा नहीं पहनी थी और उसके बोबे एकदम सीधे तन कर खड़े थे जिनको किसी ब्रा की जरुरत नहीं थी और उस पर उसके गहरे गुलाबी रंग के निप्पल एक दम कच्चे मटर के दाने जैसे कड़क हो रखे थे।
अब मेने अपने दोनों हाथ दिशा की गांड के नीचे ले जा कर उसको गोद में उठा लिया और उसको बेड पर लिटा दिया। और अब मैं दिशा पर छा सा गया और वापस लिप किश करने लगे। [Image: giphy-%283%29.gif] 
उसको ५-१० मिनट किश करने के बाद मैं अब दिशा को किश करना बंद करके उसको निहारने लगा इस पर दिशा अपनी यूनिवर्सल स्माइल से बोली क्या देख रहे हो श्याम।
 
मेने उसकी स्माइल देखते ही वापस उसको लिप किश किया [Image: giphy.gif] और फिर उसके चेहरे पर बहुत सारे किश करते हुए उसका कान और कान के पीछे भी किश करने लगा। 
[Image: giphy-%281%29.gif] 
और फिर दिशा को मेने उलटा लिटा दिया और बालों को उसकी नंगी पीठ से हटा कर उसके बेदाग़ और दूध जैसी पीठ पर ऊपर से किश करते हुए नीचे की तरफ जाने लगा और कमर के दोनों और किश करते हुए उसकी ड्रेस को उसकी गांड पर से खींचते हुए उसके पेरो से अलग कर दिया। अंदर दिशा ने काले रंग की पेंटी पहनी थी जिसको मेने दोनों साइड की डोरी खींच कर खोल दिया (पर बदन से लग नहीं किया)।[Image: 37447.gif] 
 
अब मेने दिशा को वापस सीधा किया और उसकी लम्बी उभरी हुई नाभि को जीभ से चूसने लगा। मेरे नाभि के जीभ लगाने के साथ ही दिशा बहुत जोर से आहे भरने लगी और उसकी आहे काफी कामुक थी। मुझे लड़कियों की नाभि चूसना बहुत अच्छा लगता हैं इसीलिए मेने दिशा की नाभि सबसे पहले चुसनी स्टार्ट की।
मैं नाभि को चूसते चूसते मेरे दोनों हाथों से उसकी कमर पर पकड़ बनाने लगा और उसकी टांगों के बीच आ गया। मेने अभी भी दिशा के न ही बूब्स पर हाथ लगाया था और नहीं ही उनको पास से देखा था।  मैं बस उसकी नाभि और गौरे से पेट को चूमता और चुसता रहा और अब मेने मेरा एक हाथ को दिशा के कमर से ऊपर रगड़ते हुए उसके पेट से होते हुए उसके बूब्स के बिलकुल नीचे वाले हिस्से पर ले जा कर रोक दिया। दिशा की कराहने की आवाज अब और तेज़ होने लगी और उसकी कराहने की आवाज और तेज़ तब हुई जब मेने उसके बाये बूब्स को पकड़ लिया।
[Image: 39128.gif] 
 दिशा उस समय इतना तेज़ कहरायी की मुझे लगा की कही इसकी आवाज बाहर न चली जाये। तो मेने उसको बोला की रात का समय हैं हो सकता हैं की तुम्हारी आवाज बाहर चली जाये।
इस पर दिशा ने मुझे बताया की नहीं जाएगी क्योंकि मेरा पूरा घर साउंड प्रूफ हैं यहाँ अंदर से बाहर और बाहर अंदर आवाज नहीं आ सकती हैं।
उसके इतना कहते ही मुझे जोश आ गया और मेने उसकी नाभि के साइड की चमड़ी को मेरे दांतों में ले लिया और साथ ही दोनों हाथों से उसके दोनों बूब्स को कसकर पकड़ लिया और उनको मसल दिया।
 
दिशा इस अचानक और दोहरे प्रहार से संभल नहीं पायी और बहुत तेज़ी से "आह ह्ह्हह्ह्ह्ह" करती हुई चीखी "आह क्या करते हो श्याम। "
मेने उसकी बातो पर ध्यान नहीं दिया और अब नाभि को जीभ से चाटते हुए ऊपर आने लगा और अपने दाये हाथ की अंगुली और अंगूठे से उसके बाये बूब्स के निप्पल को कस निचोड़ने लगा। इस दिशा एक बार फिर जोर से "आह ह्ह्हह्हह्ह्ह्ह " करने लगी।
अब मैं दिशा के ऊपर आ कर एक बार फिर उसके लिप को किश किया और फिर उसकी गर्दन पर किश करते हुए उसके बूब्स की तरफ बढ़ने लगा।
[Image: giphy-%282%29.gif] 
मैं दिशा के बूब्स पर आकर उनको बड़ा गौर से देखने लगा। सच मानो दोस्तों इतने बड़े बड़े बूब्स और वो भी एक दम दूध से सफ़ेद और उन पर तीखे और नुकीले एक दम सीधे खड़े पिंक कलर के निप्पल। और निप्पलों के चरों तरफ छोटे छोटे पिंक कलर की छोटी बन्दे जैसे छोटे छोटे डॉट्स थे।
 
दिशा के दांये बूब्स के निप्पल के नीचे एक तिल हैं जो उसके बूब्स को और भी सेक्सी बना देता हैं। मैं उसके बूब्स के ऊपर आकर अपनी जीभ को हल्का से बाहर निकाल कर उसके निप्पल को छू दिया। मेरे निप्पल के चुने मात्र से ही दिशा के शरीर में करंट जैसा दौड़ा हो और वो जोर से कहराने लगी।
[Image: user14124238_deee173d3a67.gif]  
मेने उसकी समस्या समझते हुए उसके निप्पल पर अपनी जीभ फिराने लगा और फिर उसके निप्पल को मुँह में लेकर चूसने लगा। 
[Image: 0008-Nipple-Sucking-day-2.jpg]
[+] 1 user Likes hotguptastories's post
Like Reply
#8
और उसके दूसरे बूब्स को कस कस कर दबाने लगा। अब मैं दिशा के बूब्स को पूरा मुँह खोल कर चूसने लगा [Image: user14124238_70af0fa94a71.gif]   और दिशा की हालत पतली होने लगी और उसका एक हाथ मेरे सिर पर था जो मुझे उसके बूब्स पर दबाते जा रहा था [Image: 38207.gif]  और उसका दूसरा हाथ अपनी चूत पर था। दिशा बहुत गर्म हो चुकी थी और वो बहुत ज्यादा हिल रही थी उसकी वजस से उसकी पैंटी उसकी चूत पर से हैट चुकी थी।
उसका हाथ उसकी चूत पर था और मेरा लन्ड उसके हाथ में था। ये पहली बार था जब दिशा ने मेरे लन्ड का स्पर्श किया था और शायद उसको लुंगी वाली घटना याद आ गयी थी क्योंकि मेरे लन्ड के स्पर्श होते ही उसने अपनी चूत पर से हाथ हटा लिए और मेरे लन्ड को पकड़ लिया।
अब कहराने की बारी मेरी थी और जैसे ही दिशा ने मेरे लन्ड को पकड़ा मेरा मुँह कहराने से खुल गया और उसका बूब्स मेरे मुँह से निकाल गया और मेरे मुँह की लार उसके बूब्स और निप्पल पर तैरने लगी। मेरे मुँह से उसका बूब अचानक छूटने से उसका बूब इतनी जोर से हिल्ला जैसे पानी में पत्थर मारने पर काफी देर तक पानी हिलता रहता हैं।
मेने भी अब उसके निप्पल को मुँह में लेकर उसकी निप्पल को खींचता और [Image: its-best-when-they-are-sore_0011.gif]  फिर छोड देता इससे दिशा और मेरा दोनों का मजा दुगुना हो गया। दिशा अब मेरे लन्ड को अपने हाथों में लेकर दबाने लगी और उसकी लम्बाई नापने लगी।
मेने उसकी तरफ देखते हुए बोला की नाप ली लम्बाई।
तो उसने बोला की "तुम्हारा काफी लम्बा और मोटा है।" तो मेने कहा "क्या लम्बा हैं और मोटा हैं, यार प्लीज नाम लेकर बोलो।" तो उसने बोला तुम ही बता दो क्या बोलना हैं। तो मेने उसको कहा "मेरा ये नहीं, लन्ड हैं और तुम्हारी चूत हैं, और आज हम सेक्स नहीं चुदाई करेंगे। मैं तुम्हे चोदूंगा। अब बोलो तुम।"
 
पहले तो दिशा थोड़ी सी शर्मायी फिर बोली की तुम्हारा लन्ड काफी सख्त हो रखा हैं और सुबह से ही ये बार बार खड़ा हो रहा हैं। अब आगे क्या तुम मुझे चोदने वाले हो या नहीं।
 
मेने कहा "अभी कहा जान, अभी तुम मेरे लन्ड का स्वाद भी चख लो। " इस पर दिशा एक दम से चिलायी की "नहीं मैं तुम्हारा लन्ड नहीं चूसूंगी मेने आज तक टाइगर का भी नहीं चूसा है। मुझे ये चूसना बहुत गन्दा लगता है। " उसके इस तरह से चिल्लाने से मेने उसको फाॅर्स नहीं किया पर मेने उसको बोला की "पर मुझे तुम्हारी चूत चुसनी हैं। "
इस पर वो बोली "नहीं प्लीज मुझे ये अच्छा नहीं लगता। आज तक टाइगर ने भी कभी मेरी चूत नहीं चूसी।" तो मेने बोला की “यार टाइगर तो चूतिया हैं मुझे तो लगता हैं वो चूतिया तुमको आज तक ठीक से चोद भी नहीं पाया होगा। और अगर तुमको नहीं चूसना तो मत चुसो पर मैं तो तुम्हारी चूत चूसूंगा , अब या तो तुम मेरा लन्ड चूस लो या मैं तुम्हारी चूत चूस लू। "
 
उसने कुछ नहीं बोला पर अपने पाँव ढीले छोड दिया जिससे मैं उसका इशारा समझ गया और उसके लिप पर किश करते हुए नीचे आने लगा और राश्ते में उसके बूब्स और नाभि को एक बार फिर जमकर चूसा [Image: user14124238_22eab6811625.gif]  और फिर नीचे आकर आँखे बंद करते हुए उसके पेरो के पंजे तक आ गया। मेने उसकी चूत को नहीं देखा और अब उसके पैर के अंगूठे और अंगुलिया चूसने और चाटने लगा और धीरे धीरे ऊपर बढ़ने लगा।
मेरे इतना करते ही दिशा वापस से कहराने लगी और अब उसकी साँसे भी तेज़ी से ऊपर नीचे हो रही था जिससे उसके बूब्स बहुत तेज़ी से ऊपर नीचे हो रहे थे। जब मेने उसको पूछा तो वो बोली की "आज तक ऐसा टाइगर ने भी नहीं किया, पैर कभी नहीं चूसे।"
वो बहुत तेज़ आहे भर रही थी और मैं जैसे जैसे ऊपर बढ़ रहा था उसकी आहे और सांसे दोनों ही तेज़ होती जा रही थी। अब मैं बढ़ते बढ़ते उसकी मांसल जांधो पर आ गया और उन्हें चाटने लगा। उसकी जाँघे चाटते ही वो एक दम से चिलाती हुई उच्छल बैठी। मैं उसकी हालत समझ कर वापस उसको लिप किश करते हुए बेड पर लिटा दिया और थोड़ी देर उसके ऊपर पड़ा रहा।
उसके हाथ वापस मेरे लन्ड को पकड़ लिया और उसको ऊपर नीचे करने लगी। मेरा लन्ड आज सुबह से ही बार बार तनाव में आ रहा था परन्तु मेने एक बार भी मुठ नहीं मारी थी। इसलिए दिशा के थोड़ी तक मेरे लन्ड को ऊपर नीचे करने मात्र से ही में क्लीमेक्स पर पहुँच गया और इससे पहले की मेरा निकलता मेने दिशा को बोला "की चूस नहीं सकती तो कम से कम मेरा पानी तुम्हारे चेहरे पर गिराने दो।" मेरी दशा को समझ कर उसने हाँ कर दिया और मेने तुरंत मेरे लन्ड को उसके चेहरे के पास ले आया जो अब अपने पुरे आकार में था।
शायद दिशा ने किचन में लन्ड की ये साइज नहीं देखि थी और उसकी आँखे फटी की फटी रहा गयी और इसके साथ ही मेरा पानी उसके लिप्स, नाक, और माथे पर गिर गया। मेरे लन्ड ने ४-५ पिचकारी मारी। मेने दिशा की तरफ देखा की शायद वो मेरा पानी (जो उसके होटों पर लगा था) उसको चाट कर साफ़ कर लेगी पर वो झट से बाथरूम में गयी और अपना चेहरा साफ़ करके आ गयी।
 
वो इतनी तेज़ी से बाथरूम में जाकर वापस आयी और बेड पर लेट गयी और मुझे अपने ऊपर खींचने लगी। एक बार तो मैं सोचने लगा की इसको क्या हुआ फिर ध्यान आया की अभी ये ठंडी कहा हुई हैं। और मेने वापस दिशा को किश करने लगा और उसके बूब्स दबाने लगा।
इस पर दिशा बोली "श्याम प्लीज ये सब बाद में कर लेना। now just fuck me"
उसके इस तरह से बोलने पर मेने उसको बोला दिशा मेम यहाँ इंग्लिश नहीं चलेगी। इस पर वो मेरी तरफ गुस्से में देखि और फिर अपनी चूत की आग के सामने झुकती हुई बोली "श्याम प्लीज अब अपना लन्ड मेरी चूत में डाल दो।"
 
मैं मुस्कुराया और उसको किश करते हुए नीचे बढ़ने लगा और फिर उसकी चूत को पहली बार देखा। क्या चूत थी दोस्तों एक दम क्लीन शेव की हुई। उसकी चूत के दोनों होठ पुरे गुलाबी रंग के थे और दोनों होठ आपस में चिपके हुए थे। मेने दिशा की तरफ देखते हुए बोला "क्या बात तुम्हारी चूत तो अनछुई लग रही हैं। "
इस पर वो बोली की बताया तो था की २ सालों से मेने और टाइगर ने सेक्स.........सॉरी चुदाई नहीं की हैं और चूत को वैसे भी मैं क्लीन ही रखती हू...... उउउउउउ .............आह ह्ह्ह्हह्ह्ह्ह .........
 
उसकी बात पूरी होने से पहले ही मेने मेरे होठ उसकी चूत के होठ पर रख दिए और उसे चूसना स्टार्ट कर दिया।
[Image: 0009-P-Sucking-day-2.jpg] 
[Image: user14409444_b9fb1d51d4c8.gif]  
 मेरे इस हमले से दिशा की आवाज भी काफी तेज़ थी और उस आवाज में उसकी आह भी बहुत थी। मेने एक बार चेहरा उठा कर दिशा की तरफ देखा। वो मेरे इस हमले की वजह से अपना सिर इधर उधर कर रही थी और दोनों हाथों से बेडशीट को कस कर पकड़े हुए थी।
 
 मेने अब अपने दोनों को उसकी जांघो के नीचे से लेते हुए उसकी कमर पर पकड़ बना ली। इससे उसकी दोनों टांगे मेरी पीठ पर आ गयी थी। और अब मैं उसकी चूत को तेज़ी से चूसने लगा।
[Image: Disha-Pussy.md.jpg] 
कमरे में केवल मेरी जीभ से उसकी चूत को चूसने की आवाज और दिशा के और जोर से आह करते हुए कसमसाने की ही आवाज आ रही थी।
[Image: user14877273_2467d96f2628.gif]  
मैं अब मेरी जीभ को दिशा की चूत में डालना लगा और अंदर से उसकी चूत की दीवारों को चाटते हुए पहली बार उसकी पानी की कुछ बुँदे चखी। मेरी जीभ जैसे जैसे अंदर जाती 
[Image: Naked-Disha-Patani-pussy-licked-nude-hot-nipple_l.jpg] 
दिशा उतनी ही तेज़ कहराती हुई अपने दोनों हाथों से बेडशीट को कसती जाती।
मुझे पता था की अब दिशा का पानी निकलने वाला हैं और ये शायद उसकी दूसरी बार पानी निकलने वाला था। क्योंकि उसकी पेंटी में पहले से ही बहुत सारा गाड़ा पानी निकला हुआ था (जिसको मेने उसकी पेंटी को बेड से नीचे फेंकते वक़्त देखा था।)
मेने उसके संख्लन को और कामुक बनाने के लिए अपने दोनों हाथों से उसकी कमर को छोड कर उसके बूब्स की तरफ ले गया और उसके बूब्स को पकड़ कर जोर जोर से मसलते हुए अपनी जीभ से उसकी चूत को चूसने लगा।
और दिशा इतनी कामुक हो गयी की वो अपनी पीठ को पूरा हवा में उठा लिया और उसका शरीर अकड़ने लगा [Image: user14409444_7f90de063fb2.gif]  और कुछ ही पल में वो बहुत तेज़ी से चिल्लाते हुए कामुक आवाजे निकालती..............आह ह्ह्हह्हह्ह्ह्हहहहहहह.........shyam I Love You ........I am cumming ......... हुई संखलित हो गयी।
उसकी चूत से बहुत सारा पानी निकला जो मेने सारा अपने मुँह में भर लिया और ऊपर आकर दिशा को लिप किश करते हुए उसके मुँह में भी दे दिया।
मेने जानबूझकर दिशा के लिप्स को मेरे लिप्स के साथ लॉक कर लिया ताकि उसको खुद का पानी पीना पड़े। 
[+] 1 user Likes hotguptastories's post
Like Reply
#9
[Image: 0010-Ride-start-day-2.jpg] 
और उसने अपना पानी पी लिया पर वो मेरी तरफ गुस्से से देख रही थी। तो मेने बोला "की तुमने कहा था की तुम मेरा पानी नहीं पिओगी पर ये नहीं कहा था की खुद का भी नहीं पिओगी। " फिर दिशा बोली "सच में आज तक टाइगर ने मुझे जितना मजा नहीं दिया। और तुमने केवल अपनी जीभ से ही मुझे उससे कई गुना मजा दे दिया। सच में तुम जानते हो की एक औरत को कैसे खुश किया जाता हैं। अगर तुम्हारे केवल चूत चूसने से मेरी ये हालत हैं तो पता नहीं जब तुम मुझे fuck करोगे के तो कितना मजा आएगा। "
और फिर मुझे बेड पर लिटा कर खुद मेरे ऊपर आ गयी और मेरे चेहरे पर किश करती हुई मेरी गर्दन से होते हुए मेरे छाती पर आ गयी और मेरे निप्पलों को मुँह में लेकर चूसने लगी। उसकी इस अदा से मैं लन्ड तुरंत मुँह उठा कर खड़ा हो गया। पर दिशा अब भी मेरे सीने पर किश करती हुई नीचे बढ़ रही थी उसने मेरे नाभि और पेट पर भी काफी किस किये और फिर और नीचे जाने लगी।
 
मेने सोचा की शायद वो मेरा लन्ड चूसेगी और इसी उम्मीद में मेने आँखें बंद कर ली पर वो मेरे लन्ड को छोड कर मेरी जाँघे और इनर जांघों को चाटने लगी। इस तरह तड़पाने से मेरा लन्ड अब फटने को हो रहा था। मैं तुरंत बैठा और और दिशा को बेड पर लिटा दिया। उस वक़्त वो पूरी नंगी थी और उसके सेक्सी बदन को मेने एक नजर दुबारा देखा। 
 
[Image: 0009-Ride-start-day-2_l.jpg] 
सच में दोस्तों क्या बदन था गोल गोल बड़े बड़े बोबे और उन पर गुलाबी निप्पल। फिर लम्बा और सपाट पेट उस पर गहरी सेक्सी नाभि और नाभि के नीचे पेट एक सीधी हलकी लकीर जो उसकी गुलाबी चुत की तरफ जा रही थी। दिशा के बदन को देख कर अब मुझसे कण्ट्रोल नहीं हो रहा था और दिशा को अपनी और खींच कर उसके लिप्स को मेरे लिप्स से लॉक कर लिए और उसको बेड पर लिटा कर उसके ऊपर आ गया।
१-२ मिनट के लिए लिप किश करने के बाद मेने दिशा को बोला "मेरे पास कंडोम नहीं हैं।" दिशा ने मेरी आँखों में देखती हुई बोली की "तुम कर सकते हो। " मेने एक बार फिर से कन्फर्म करने के लिए बोला की "दिशा में बाहर नहीं निकालूंगा।  उसने मेरी आँखों में देखा और हाँ में गर्दन हिला दी।
 
मैं खुश हो गया और वापस से दिशा के होंठों को अपने होंठों में कैद कर लिया और  मैं एक हाथ से उसके दाये बोबे को दबा रहा था और दूसरे हाथ से उसकी चूत में अंगुली कर रहा था। मेरी एक अंगुली भी उसकी चूत में आराम से नहीं जा रही थी और फिर मेने २ अंगुली उसकी चूत में अंदर करने लगा। [Image: 38919.gif]  २ अंगुली जैसे ही उसकी तंग चूत में घुसी उसकी एक दबी (हम लिप किश कर रहे हैं इसलिए) हुई सी आवाज निकली। मेने अब मेरी दोनों अंगुली को बाहर निकाला और अपने लन्ड को पकड़ कर उसकी चूत पर घिसने लगा।
मेरे लन्ड के सुपारे के चूत से स्पर्श होते ही दिशा के शरीर में एक अलग ही कंपकंपी सी छूट गयी। मैं मेरे लन्ड को उसकी चूत पर ही घिसता रहा पर अंदर नहीं डाला और न ही दिशा की लिप्स को आजाद किया। अब दिशा नीचे से अपनी कमर को ऊपर उठाने लगी थी और मेरे लन्ड को अपनी चूत में डालने की कोशिश करने लगी। पर लन्ड मेरे हाथ में होने से मेने लन्ड उसकी चूत में नहीं जाने दिया।
दिशा के दोनों हाथ जो अब तक मेरे सिर पर थे वो अब मेरी गांड पर आ चुके थे और वो अपने हाथों से मेरी गांड को नीचे की और धकेलने लगी ताकि मेरा लन्ड उसकी चूत में चला जाये।
पर मेने ऐसा नहीं होने दिया और अब दिशा बहुत तड़पने लगी और लिप्स किश करना बंद किया और मेरी तरफ गुस्से में देखने लगी और बोलने लगी "क्यों तड़पा रहे हो मुझे अब चोद भी दो मुझे.........आह ............ह्ह्हह्हह्ह्ह्ह.....उई माँ ........ये बहुत बड़ा हैं .......प्लीज निकालो इसको बाहर ........." जब दिशा मुझसे मेरा लन्ड डालने की request कर रही थी और उसके चेहरे पर उससे के भाव थे उसी समय मेने मौका देख कर मेरे लन्ड के सुपारे को उसकी चूत पर रगड़ते हुए चूत के [Image: user9619016_25aca4e6f5b2.gif]  दोनों लिप्स के बीच ले जा कर एक तगड़ा झटका मार दिया।
इस अचानक हुए लन्ड के प्रहार से दिशा की चीख इतनी तेज़ निकली की शायद उसके घर का साउंड प्रूफ सिस्टम भी ख़राब हो गया होगा।
 
मेरा लन्ड अब दिशा की चूत में आधा जा कर फस गया था और दिशा अपने चेहरे को इधर उधर जोर जोर से पटकने लगी। उसके जो दोनों हाथ मेरी गांड पर थे उसने लन्ड की चोट के साथ ही अपने नाखून मेरे दोनों नितम्भो पर चुभो दिए।
मेने दिशा के गर्दन पर किश करने लगा जिससे वो गर्दन हिलाना बंद कर दिया। मेने उसकी तरफ देखा तो उसकी आँखों में अश्रु थे और उसके होठ कांप रहे थे। मेने उसकी तरफ देख कर बोला "मेने कहा था ना की उस चूतिये टाइगर ने तुमको चोदा भी ढंग से नहीं होगा और पक्का उस चूतिये का लण्ड भी पतला और छोटा होगा "
[Image: fdisha2.md.jpg] 
इस पर दिशा ने बोला की टाइगर का लण्ड तो शायद तुम्हारे लण्ड से थोड़ा सा छोटा हैं पर मोटाई तुम्हारे लण्ड की आधी भी नहीं हैं।
उसके ऐसा कहने पर मुझे मेरे लण्ड पर गर्व महसूस हुआ और ये भी संतुष्टि की मेने दिशा को लगभग वर्जिन ही चोदा हैं।  एक तो उसने २ साल से सेक्स नहीं किया और जिस बन्दे के साथ सेक्स करती थी वो उसकी चूत को अच्छे से खोल नहीं पाया। और फिर मेने उसके माथे पर चूमा और फिर उसके होठों को चूसने लगा।
मेने दिशा के दोनों बूब्स कस कर पकड़े हुए थे और अब उसके होठ चूसते हुए उसके बूब्स को दबाने लगा। दिशा अब धीरे धीरे नार्मल हुई और उसको भी मजा आने लगा और अब वो नीचे से अपनी गांड को हलके हलके उठाने लगी थी। [Image: user14808060_e47f421dc96a.gif] 
[Image: Xelent-Disha-Patani-002.md.jpg] 
 दिशा ने अब अपने दोनों हाथ मेरी गांड पर से उठा कर मेरे सिर पर रख लिया हैं और अब वो मेरे लिप किश में साथ देने लगी हैं। साथ ही दिशा अब अपनी गांड को भी थोड़ी तेज़ी से ऊपर नीचे कर रही हैं।[Image: user14877273_810227afa015.gif]  
मेने उसको सामान्य होता देख मेरे लन्ड को उसकी चूत से लगभग बाहर लाते हुए (केवल सुपाड़ा अंदर हैं) वापस एक और जोरदार धक्के के साथ चूत में घुसेड़ दिया हैं। दिशा को इस हमले की थोड़ी उम्मीद थी पर फिर भी उसके मुँह से कहराती हुई आह.........ह्ह्हह्हह्ह्ह्ह की आवाज निकाल रही हैं। 
[Image: user14673304_6661a538d4c5.gif] 
इससे पहले दिशा इस झटके से उभरे मेने मेरे लन्ड को वापस उसकी चूत की दिवार तक बाहर खिंच लिया हैं और वापस जोरदार झटके से दिशा की चूत की गहराइयों तक घुसेड़ दिया हैं। इस झटके के साथ मेरे आंड की दिशा की चूत के बाहर टकराने की आवाज आयी हैं।
दिशा इस आखिरी झटके से इतनी तेज़ चिलायी और उसने अपने नाखूनों को मेरी पीठ में इतना जोर से चुभाया की मेरी पीठ पर उसके घाव बन गए (जो बाद में मेने चेक किये) दिशा का पूरा शरीर उस झटके से हिल चूका था और शायद उसकी चूत आज पहली बार ढंग से खुली थी। उसके एक्सप्रेशन ऐसे थे जो केवल एक पहली बार चुदाई कर रही लड़की के चेहरे पर होते हैं।
दिशा अब तक कहरा रही हैं और बहुत ही कामुक पर दर्द से भरी आवाजे निकाल रही हैं "आह श्याम क्या कर दिया तुमने....आह लगता हैं मेरी चूत फाड़ दी तुमने......बहुत दर्द हो रहा हैं.........प्लीज निकालों न.......आह मॉम...बहुत बड़ा लन्ड हैं तुम्हारा और मोटा भी.......
 
मैं दिशा की बातों को नजरअंदाज करते हुए उसके होठों को चूस रहा हूँ और उसके गोल गोल बोबो को दबाते हुए अब अपने लन्ड को आगे पीछे कर रहा हूँ। दिशा चूत इतनी टाइट हैं की मेरा लन्ड केवल १ या २ मिलीमीटर ही आगे पीछे हो रहा हैं।
मैं बराबर दिशा की चूत में लन्ड आगे पीछे कर रहा हूँ और अब दिशा को भी मजे आने लग गए हैं और वो मेरे होठों को बहुत ही कामुक तरीके से चूस रही है। 
[+] 1 user Likes hotguptastories's post
Like Reply
#10
[Image: user12759922_e8136d4d78ac.gif] 
दिशा अब मेरी जीभ को अपने मुँह में लेकर चूस रही हैं हैं और अब दिशा अपनी गांड को भी धीरे धीरे हिला कर मेरे लन्ड को अंदर बाहर करने में सहयोग कर रही हैं।
अब दिशा ने अपने दोनों हाथ मेरी गांड पर रख लिए हैं और मेरी गांड को दबा रही है। दिशा की प्रतिक्रिया आने से अब मैं भी मेरे लन्ड को थोड़ा ताज़ी से नादेर बाहर कर रहा हूँ। मेरा लन्ड अब दिशा की चूत में आगे पीछे होने लगा हैं। दिशा की चूत का पानी अब अंदर मेरे लन्ड को आगे पीछे होने में मदद कर रहा हैं।
[Image: user14877273_898cb20267a3.gif] 
अब दिशा की साँसे बहुत तेज़ हो रही हैं और अब उसने मेरे होठों को चूसना छोड़ दिया हैं और वो मुझे बोल रही हैं "श्याम। और तेज़, और तेज़ चोदो, प्लीज मुझे तेज़ तेज़ चोदो। मुझे अब तुम रोज चोदो।"और उसकी आवाज इतनी तेज़ हो गयी हैं की अगर साउंड प्रूफ न हो तो पूरी बिल्डिंग वाले उठ जाये।
 
उसकी कामुक आवाजों से अब मैं दिशा को बहुत तेज़ तेज़ चोद रहा हूँ। [Image: user14124238_081c22de1ba4.gif]   सामने लगे दर्पण में दिख रहा हैं की कैसे मेरा लन्ड दिशा की चूत में पिस्टन की तरह तेज़ी से अंदर बाहर हो रहा हैं। हम दोनों के पेट एक साथ सांस ले और छोड़ रहे हैं।
कमरे में AC फुल चल रहा हैं पर हम दोनों के बदन पर पसीना आ रखा हैं और हम दोनों के पेट का पसीना मेरे हर धक्के के साथ पेट चिपकने पर पचपच की आवाज आ रही हैं।
 
लन्ड चूत में इतनी तेज़ी से अंदर बाहर हो रहा हैं की मेरे आंड दिशा की चूत पर पड कर इतनी तेज़ आवाज कर रहे हैं  [Image: 33070.gif]  जैसे आज मेरे आंड दिशा की चूत से टकरा टकरा फट जायेंगे।
अब दिशा की सांसे और आवाजे बहुत तेज़ हो गयी हैं और वो मुझे मेरे चेहरे पर इधर उधर चुम रही हैं (शायद वो संखलित होने वाली हैं) दिशा अब जोर जोर से मेरा नाम पुकार रही हैं "श्याम..........मजा आ गया आज......और तेज़ श्याम और तेज़.......मेरा होने वाला हैं श्याम.......मैं आ रही हूँ........आह आह आह ............."

 
लगता है दिशा संखलित हो रही हैं उसकी चूत का पानी मेरे लन्ड पर महसूस हो रहा है। अब उसके चूत के पानी की वजह से मेरा लन्ड बहुत चिकना ही गया हैं और पच पच पच की आवाज से उसकी चूत में अंदर बाहर हो रहा हैं।
दिशा अब शांत पड़ी हैं और एक बेजान शरीर की तरह अपनी चुदाई कर व रही हैं। दिशा आँखों में संतुष्टि साफ़ दिख रही हैं।
अब मैं अपना लन्ड दिशा की चूत से बाहर निकाल रहा हूँ और मेरा लन्ड दिशा की चूत "टक" की आवाज के साथ बाहर आ गया हैं।
अब मेने दिशा को लिप किश दी हैं और उसके बूब्स को एक बार फिर चूस कर उसका उल्टा लेटा दिया है।
मेने दिशा को घोड़ी बना दिया और मेरे लण्ड के सुपाड़े को पीछे से उसकी चुत के होटों के बीच फसाकर छोड़ दिया।
[Image: 00012-behind-day-2.jpg] 
 दिशा की नंगी पीठ जो किसी मलाई की तरह चिकनी और गौरी थी और उसकी ३६ के साइज़ की गांड बहुत ही सेक्सी लग रही थी। उसके दोनों नितम्भ एक दम गोल और भरी भरी लग रहे थे और मेने उसके दोनों पुट्टो को कस कर पकड़ लिया और अपने लण्ड को उसकी चुत में धकेलने लगा।
[Image: user14422802_191fe1d0b5f0.gif] 
जैसे जैसे मेरा लण्ड दिशा की चुत में जा रहा था वैसे वैसे दिशा उसको अपनी चुत की दीवारों से होते हुए महसूस कर रही थी और उसकी साँसे तेज़ होने लगी थी।  अब मेने मेरे पुरे लण्ड को दिशा की चुत में उतार दिया और उसको पीछे से धीरे धीरे चोदने लगा। दिशा के मुँह से अब सिसकारियां निकलने लगी और वो धीरे धीरे अपनी गांड को मेरे लण्ड के साथ साथ आगे पीछे करने लगी। दिशा के मुँह से बस बार बार यही निकल रहा था " आह......आह.....बहुत मजा आ रहे है। हाँ श्याम बस ऐसे ही......आह ...आह ...मुझे  चोदते जाओ। "
मेने अब मेरे लण्ड को तेज़ी से आगे पीछे करने लगा[Image: 22478.gif]  और उसी के साथ दिशा के मुँह से निकलने वाली आवाजे भी तेज़ होने लगी। मेने बेड के राइट साइड लगे मिरर में देखा तो दिशा के बूब्स मेरे हर झटके के साथ आगे पीछे हो हो रहे थे।
अब मेने मेरे एक हाथ को दिशा के पेट से होते हुए उसके एक बोबे को पकड़ लिया और चोदते हुए उसके बोबे को दबाने लगा। 
[Image: 00013-behind-day-2.jpg] 
और दिशा की तरफ झुक कर उसकी गर्दन पर किस करने लगा। मेरी इस हरकत का असर दिशा की बंद होती आँखे और उसकी सिसकारियों और सेक्सी आवाजों ने बता दिया की दिशा अब वापस गर्म हो गयी और जन्नत की सैर कर रही हैं।
और दिशा ने अपने चेहरे को मेरी तरफ ऊपर को उठा दिया। मेने भी अब दिशा की [Image: user14630989_1f7a3c2901a2.gif] गर्दन पर किस करने की बजाये उसके होटों को अपने होठो में लेकर किस करते हुए उसके बूब्स को कस कस कर निचोड़ते हुए अपने लण्ड को आगे पीछे करने लगा।
 
[+] 1 user Likes hotguptastories's post
Like Reply
#11
थोड़ी देर इस तरह चोदने के बाद मेने अपनी स्पीड बढ़ाने की सोची और उसके होटों को और बूब्स को छोड़ कर  वापस पहले वाली पोजीशन में आ गया और उसकी गांड को अपने दोनों हाथों से पकड़ कर लण्ड की चोदने की स्पीड को थोड़ा बढ़ा दिया।  अब दिशा की सिसकारियां कम और उसके मुँह से सेक्सी बातें निकलने लगी " यस श्याम यस। और तेज़ और तेज़.......आह ..आह .....ऐसे ही मुझे और तेज़ चोदो।"
और दिशा के ये कामुक शब्द सुनकर मेने अब दिशा की गांड को कस कर जकड लिया और अपने लन्ड को दिशा की चूत के बाहर तक खींच कर वापस एक ही झटके में पूरा लन्ड अंदर घुसेड़ दिया । और उतनी ही तेज़ी से वापस मेरे लन्ड को उसकी चूत से निकाल कर वापस अंदर तक पेल दिया ।  मेरे हर झटके के साथ दिशा की कामुक आवाजे और तेज होती जा रही थी और मैं उसके नीचे लटके हुए दोनों बोबो को मेरे हर झटके के साथ तेज़ी से आगे पीछे होते हुए दर्पण में देख रहा था ।
दिशा की पूरी नंगी दूध सी सफ़ेद पीठ और उसके नीचे उसकी गोल गोल गांड जो मेरे लन्ड के हर झटके के साथ हिल रही थी । [Image: 22478.gif] अब पुरे कमरे में मेरी जांघ और दिशा की गांड की "पट...पट............पट" और दिशा की जोर जोर से कामुकता से भरी आवाजे ही सुनायो दे रही थी । मेरा बहुत मन कर रहा था की दिशा की गांड पर १०-१५ चपत लगा दू पर मुझे दर था की कही वो नाराज नहीं हो जाये इसीलिए उसके दोनों नितम्भो को अपने हाथो की हथेली से कस कर पकड़ लिया (मेरी अंगुलिया उसकी सॉफ्ट सॉफ्ट गांड में धस सी गयी थी) [Image: 25794.gif]और तेज़ झटके मरने लगा। और १० मिनट तक ऐसी चुदाई करने के बाद मेरी नजर उसके गांड के छेद की तरफ गयी और मेने उसको चोदते हुए ही अपने हाथों से उसके दोनों नितम्भो को चौड़ा करने लगा।  जब मेने अपने हाथ उसके गांड से उठाये तो उसकी गांड पर मेरे हथेली और मेरी अँगुलियों के लाल लाल निशान रह गए।
दिशा की गांड का छेद भी गुलाबी रंग का हैं और मैं अब मेरे दाये हाथ की अंगुली को दिशा की गांड के छेद में डाल रहा था । अभी मेरी अंगुली दिशा की गांड में घुसी भी नहीं की दिशा एक दम से पलट गयी और मुझे गुस्से से देख कर बोली "श्याम वहां नहीं। आज नहीं कभी नहीं। " मैं एक बार उसके इस रूप को देख का दर गया पर वापस हिम्मत करके बोला "यार तुम्हारी गांड कितनी मस्त हैंप्लीज। "
 
इस पर वो नाराज होने लगी और बोली "नहीं वहां नहीं। वरना तुम अपने कमरे में जा सकते हो। " मेने सोचा क्यों खड़े लन्ड पर चोट कर रहा हूँ इसकी चूत ही मार लेता हूँ वरना ये भी नहीं मिलेगी। और ये सोच कर मैं उसको बोल  "ओके जैसा तुम कहो। अब नहीं करूँगा। पर अभी तो मुझे तुम्हारी चूत चोदने दो। "
[+] 2 users Like hotguptastories's post
Like Reply
#12
Please comment for any suggestion and feedback guys.
I will release next update once 25000 post review hit.
Still 54 days encounter pending (2nd day not completed till now).
Many more girls will join Me & Disha at Disha House for rest of days.
[+] 1 user Likes hotguptastories's post
Like Reply
#13
bhai, thoda public exhibition bhi rakho.. maza aaega..
[+] 1 user Likes longindian_axe's post
Like Reply
#14
Update pls
[+] 1 user Likes Sharma8086's post
Like Reply
#15
Give us a update bro ???
Like Reply




Users browsing this thread: 2 Guest(s)